दुष्कर्म के आरोपी युवक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

Sep 12 2015 03:59 AM
दुष्कर्म के आरोपी युवक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

गौरेला। दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी युवक ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मामले का पता चलते ही जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की आजाद चौक पेंड्रा का रहने वाला 42 वर्षीय अमरनाथ साहू पिता लक्ष्मी साहू का प्रेम प्रसंग एक विजातीय शादीशुदा महिला के साथ लंबे समय से चल रहा था।अमरनाथ अपनी प्रेमिका महिला को शादी करने का झांसा देता रहा लेकिन, बाद में उसने शादी करने से मना कर दिया।

इस पर महिला ने गत 26 अप्रैल को पेंड्रा थाने में अमरनाथ के खिलाफ शारीरिक शोषण की शिकायत करा दी। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी अमरनाथ साहू के खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया तब से आरोपी अमरनाथ पुलिस के चंगुल से फरार था। बताया जा रहा है कि पुलिस की गिरफ्तारी व सामाजिक बदनामी के चलते मानसिक तनाव में था। बीते बुधवार की रात पेंड्रा के समीपस्थ हर्री रेलवे स्टेशन में ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली ।

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है। मृतक के घरवालो ने जानकारी दी की युवक मानसिक रूप से था परेशान था। युवती से दुष्कर्म के मामले में आरोपी व मृतक अमरनाथ पेंड्रा में भाजयुमो कार्यकर्ता था। वह साहू समाज का अध्यक्ष भी रह चुका है। इसके कारण उसकी समाज में छवि धुमिल हो रही थी और वह मानसिक रूप से परेशान हो गया था ।

पुलिस को आशंका है की मृतक मानसिक रूप से परेशान था। इसी के चलते उसने ट्रैन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। बता दे की इससे पहले अमरनाथ के छोटे भाई की पीलिया से ग्रसित होने के कारण बीते जुलाई में मौत हो गई थी।