रेप किया था, अब भुगतेंगे 20-20 साल की सजा

पंचकूला :  यहां एक नाबालिग से रेप करने वाले युवकों को अब न केवल बीस-बीस साल के लिये कैद की सजा भुगतना पड़ेगी वहीं 60-60 हजार रूपये जुर्माना भी देना होगा। कोर्ट ने गुरूवार को मामले में दो युवकों को दोषी करार देते हुये सजा सुनाई है। पुलिस ने बताया कि असलम और दिलशाद नामक दो युवकों ने शराब के नशे में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस के अनुसार पीड़िता घटना के दिन अपने स्कूल गई थी लेकिन जब देर तक वह घर वापस नहीं लौटी तो फिर परिजनों ने उसे पहले तो बहुत तलाशा, जब सफलता नहीं मिली तो फिर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस के अनुसार पीड़िता किशनगढ़ गांव की रहने वाली है। पुलिस ने छानबीन करते हुये पीड़िता को तलाशकर उसे परिजनों को सौंप दिया था। पुलिस को उसने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी थी। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर असलम और उसके दोस्तों के खिलाफ रेप करने का मामला दर्ज कर लिया गया था।

पीड़िता ने बताया था कि असलम उसे सकेतड़ी स्थित एक पार्क में ले गया था, जहां उसने और दिलशाद नामक समेत अन्य कुछ दोस्तों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। कोर्ट ने मामले में असलम तथा दिलशाद को दोषी करार देते हुये सजा का ऐलान किया है।

रेलवे स्टेशन पर मिली लड़की की लाश, रेप की आशंका

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -