सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सस्ते रणवीर का नग्न फोटोशूट, यूजर्स भी हो गए लोटपोट
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सस्ते रणवीर का नग्न फोटोशूट, यूजर्स भी हो गए लोटपोट
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह हाल ही में अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं का विषय बने हुए है। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों में उन्होंने खुद साझा की थी इसके उपरांत जमकर हंगामा शुरू हो चुका था। इन तस्वीरों के सामने आने के उपरांत कुछ लोगों ने रणवीर का समर्थन किया था तो वहीं, कुछ को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया था। इस केस में उनका एफआईआर भी दर्ज कराई जा चुकी है। इस दौरान बिहार के 'सस्ते रणवीर सिंह' का बोल्ड फोटोशूट इन दिनों खूब वायरल होने लगा। यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस फोटोशूट के वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकते है।

वीडियो देखकर नहीं रूकेगी हंसी: बता दें कि यह वीडियो यूट्यूबर आदर्श आनंद ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया है। वीडियो में आदर्श दिखाई दे रहे है वहीं उनके पीछे एक युवक रणवीर सिंह की तरह पोज देते हुए नजर आ रही है । वीडियो में आदर्श शख्स से जब पूछते हैं कि वह ऐसा क्यों कर रहा है तो उन्हें जवाब मिलता है कि आप हट जाओ में मुझे फोटोशूट करने दो।  खबरों का कहना है कि यह रणवीर सिंह के फोटोशूट का स्पूफ वीडियो है जिसे आदर्श ने बहुत ही मजेदार ढ़ग से पेश कर दिया गया है।

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो: वीडियो अपलोड होने के उपरांत लोगों की प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो चुकी है। लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर अब तक एक लाख 30 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। वहीं अब तक लगभग 10 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया जा चुका है। 

 

यूजर्स कर रहे जमकर कमेंट: जिसके साथ साथ कमेंट बॉक्स में लोग इस वीडियो की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक शख्स ने 'आपके वीडियोज हमेशा हमें हसंने पर मजबूर कर देते हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेरा दिन बनाने के लिए शुक्रिया।' इसके अलावा ढेर सारे यूजर्स इस वीडियो पर हंसने वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं।

गुजरात में केजरीवाल ने किये दिल्ली और पंजाब से भी बड़े वादे, जानिए क्या कहा?

'मुफ्त बिजली देंगे..', दिल्ली-पंजाब के बाद अब केजरीवाल ने गुजरात में भी खेला 'फ्री कार्ड'

'जुबां केसरी' के अनोखे दीवाने, साफ कर गए लाखों रूपये का विमल गुटखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -