रिलीज से पहले बढ़ी रणवीर सिंह की फिल्म '83' की मुश्किलें, मेकर्स के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
रिलीज से पहले बढ़ी रणवीर सिंह की फिल्म '83' की मुश्किलें, मेकर्स के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
Share:

बॉलीवुड जगत की बहुचर्चित फिल्म ’83’ के मेकर्स के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की फाइनेंसर कंपनी ने यहां के मेजिस्ट्रेट की कोर्ट में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है। फ्यूचर रिसोर्स FZE ने अंधेरी मेट्रोपॉलिटयन मजिस्ट्रेट की कोर्ट का रुख किया है। शिकायतकर्ता ने कथित तौर पर षड्यंत्र रचने तथा फिल्म निर्माण के प्रकिया में उन्हें धोखादेना का इल्जाम लगया है। फिल्म के मेकर्स के खिलाफ भारतीय दंड सहिता की धारा 406, 420 तथा 120 बी के तहत कार्रवाई की मांग की है। शिकायत में विब्री मीडिया तथा उसके निर्देशक का नाम सम्मिलित है। अधिवक्ता रिजवान सिद्धीकी ने कहा कि अपराधी ने फिल्म ’83’ का निर्माण किया है तथा शिकायतकर्ता ने कहा कि उनके साथ मूवी के राइट्स को लेकर धोखेबाजी की गई।

शिकायत के मुताबिक, फ्यूचर रिसोर्सेज FZE के प्रतिनिधियों ने विब्री मीडिया से भेंट की क्योंकि वे बड़े इन्वेस्टमेंट की खोज में थे। शिकायत में विब्री मीडिया के डायरेक्टर्स पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने अवैध तौर पर नकली वादे किए तथा FZE को व्रिबी के साथ 159 करोड़ रुपये खर्च करने के लिए मनाया। हालांकि इस केस में सुनावाई होने वाली है।

बता दे कि रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का पहला सांग ‘लहरा दो’ कुछ वक़्त पहले ही रिलीज हुआ था। ये सांग देश भक्ति के जज्बे से भरा हुआ है। दो मिनट 8 सेकंड के इस सांग के आरम्भ में दिखाया गया कि कैसे भारत को 1983 के विश्व कप के आरभिंक दौर में हार का सामना करना पड़ता है। कुछ समय पहले ही फिल्म 83 का ट्रेलर जारी किया गया है। इस मूवी में पंकज त्रिपाठी तथा बोमन ईरानी भी हैं। दीपिका पादुकोण गेस्ट किरदार निभा रही हैं, जो कपिल मतलब रणवीर सिहं की पत्नी के किरदार में है। ये मूवी 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

शादी के बाद इन सुपरस्टार्स के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, अभिनेत्री ने किया कंफर्म

हनीमून के लिए यहाँ जाएंगे विक्की-कैटरीना, अभी नहीं होगा रिसेप्शन!

VIDEO: आतिशबाजी, ढोल, नगाड़ों के साथ विक्की-कैटरीना ने पहनाई वरमाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -