बुरे वक़्त में माँ का साथ पाकर खुश हैं रणवीर
बुरे वक़्त में माँ का साथ पाकर खुश हैं रणवीर
Share:

'पद्मावत' से बैन के हटते ही लोगो में इसे देखने की उत्सुकता जाग उठी. फिल्म पद्मावत में बॉलीवुड सुपरस्टार्स द्वारा निभाए गए किरदारों की तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है क्योंकि सभी सुपरस्टार्स ने इस फिल्म में अपनी जान झोंक दी और खूब मेहनत की. दीपिका के साथ-साथ शाहिद के किरदार को भी खूब सराहा जा रहा है. लेकिन बात करें अलाउद्दीन खिलजी के किरदार की तो इसमें रणवीर ने अपने अभिनय से सबको पीछे छोड़ दिया.

रणवीर ने इस कैरेक्टर में आने के लिए कई कुर्बानियां दी, उसी का उल्लेख करते हुए रणवीर ने बताया कि, "मैं जानता हूं कि किरदार में इतना घुसना भी अच्छी बात नहीं है कि उसके चक्कर में आपके सारे करीबी लोग आपसे दूर हो जाएं लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं था. खिलजी का कैरेक्टर था ही ऐसा, जिसे जीवंत बनाने के लिए मैं अपनों से दूर होता जा रहा था."

रणवीर ने आगे बताया कि, उन्हें वापस नार्मल होने में काफी समय लगा जिसमे उनकी माँ ने उनका पूरा साथ दिया. उन्होंने बताया, "मैं अपने किरदार और अपनी पर्सनल लाइफ से जूझ रहा था. वहीं, लोगों ने मेरी फिल्म के सेट को तोड़-फोड़ दिया था. जरा सोचो, उस वक्त कैसा लगता होगा, जब आपने अपनी फिल्म के लिए 50 डिग्री गर्मी में कई दिन काम किया और फिर कह दिया जाए कि आपकी उस फिल्म को रिलीज ही नहीं होने देंगे और फिल्म को लेकर चारों ओर से विरोध होने लगे. हालांकि अब सब ठीक है लेकिन बीतें दिनों की यादें याद कर मुझे गुस्सा आ जाता है. इस बुरे दौर में मेरी मां ने मेरा पूरा साथ दिया और हर वक्त मेरा हौसला बनाए रखा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अलाउद्दीन खिलजी के कैरेक्टर में आने के लिए रणवीर ने दी कई कुर्बानियां

ईशान खट्टर ने शाहीद को बताया अपना प्रेरक पिता

डाकू बने नजर आये सुशांत सिंह राजपूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -