कोरोना पॉजिटिव हुआ इस अभिनेता का बेटा, कहा- 'यह लहर असली है'
कोरोना पॉजिटिव हुआ इस अभिनेता का बेटा, कहा- 'यह लहर असली है'
Share:

इन दिनों कोरोना संक्रमण ने लोगों को जकड़ रखा है। ऐसे में कोरोना वायरस का एक नया रूप ओमीक्रॉन दुनिया भर के लोगों को संक्रमित कर रहा है। अब इसी को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने कहा है कि उनके बेटे हारून की कोरोना से रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जी हाँ और जानकारी मिली है कि अभिनेता रणवीर शौरी और बेटा हारून फिलहाल क्वारंटाइन में हैं। जी हाँ, इस बात की जानकारी अभिनेता रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर दी है। आप देख सकते हैं रणवीर शौरी ने ट्वीट किया है और लिखा है, "मैं और मेरा बेटा हारून छुट्टियों के लिए गोवा गए थे और इससे पहले कि हम फिर से मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़ पाते, हमारे बेटे हारून ने आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हम दोनों में कोई लक्षण नहीं हैं और फिलहाल दोनों को क्वारंटाइन किया गया है। यह लहर असली है।''

अपने अगले ट्वीट में रणवीर शौरी ने कहा कि 'हम कल फिर से टेस्ट करने की योजना बना रहे हैं। क्योंकि मुझे कोरोना की वैक्सीन मिल गई है।' आप सभी जानते ही होंगे कि इस साल की शुरुआत में फरवरी में अभिनेता रणवीर शौरी को कोरोना वायरस होने की खबर मिली थी और उनमें कोरोना के हल्के लक्षण थे। वहीं इसके बाद रणवीर शौरी ने फैन्स को ट्वीट कर बताया कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।  

उस समय रणवीर शौरी ने ट्वीट कर बताया था कि, 'एक हफ्ते के क्वारंटाइन और इलाज के बाद उन्हें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।' आप सभी को बता दें कि अभिनेता रणवीर शौरी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने लोगों को अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। उन्होंने कहा था कि, 'मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी मैं पूरी तरह स्वस्थ नहीं हूं। मुझे अभी भी समझने और सूंघने में कठिनाई होती है।' काम के बारे में बात करें तो रणवीर शौरी की लोकप्रिय फिल्मों में 'लक्ष्य', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'खोसला का घोसला', 'ट्रैफिक सिग्नल', 'मिथ्या', 'फत्सो!', 'तितली', 'ए डेथ इन गंज', ' सोनचिड़िया'। ',' लूटकेस ' शामिल हैं।

मिस्ट्री बाॅय संग पार्टी करती दिखीं अजय देवगन की बेटी, मिनी ड्रेस में लगीं गॉर्जियस

मुसलमानों के नरसंहार का आह्वान करने पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा- 'यह हमें डरा रहे हैं क्योंकि...'

बचपन का प्यार फेम सहदेव का हुआ एक्सीडेंट, हालत गंभीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -