कोरोना पॉजिटिव होते ही रणवीर शौरी संग हुआ ऐसा बर्ताव कि हो रहे ब्लैकमेल
कोरोना पॉजिटिव होते ही रणवीर शौरी संग हुआ ऐसा बर्ताव कि हो रहे ब्लैकमेल
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी अब बहुत कम फिल्मों में दिखाई देते हैं। उन्हें आजकल सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है और वह वहीं ज़्यादा दिखाई देते है। कुछ समय पहले ही उन्होंने एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने अपनी कोविड पॉजिटिव होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी हालाँकि यह खबर सोशल मीडिया के जरिए देना उन्हें भारी पड़ गया। जी दरअसल उनकी इस खबर को जानने के बाद गोवा के होटल में उनके साथ लोगों ने ऐसा बर्ताव किया कि वो हैरान रह गये। उस मुश्किल दौर में लोगों की कठोरता खुलकर सामने आ गई, जिसे भूलना उनके लिए मुश्किल है। हाल ही में रणवीर ने इस पूरे वाकये का जिक्र सोशल मीडिया के जरिए किया है। उन्होंने कई पोस्ट की और उन पोस्ट के ज़रिये घटना का ज़िक्र किया है।

जी दरअसल रणवीर ने बताया कि, 'उन्होंने सोशल मीडिया में भले के लिए पोस्ट किया था, मगर जहां हम क्वारंटाइन में हैं, वहां इस पोस्ट की वजह से हमें हमारे कमरे के बाहर लगभग घेर लिया गया। दूसरे लोगों ने हमारे वहां होने की वजह से होटल पर दबाव बनाया। समाज में अवैज्ञानिक आधार पर किस तरह भेद किया जाता है, इसका वहां जमकर प्रदर्शन हुआ।' आगे उन्होंने लिखा, 'जो लोग एक दिन पहले तक सेल्फी लेना चाहते थे, वो होटल स्टाफ को छूट और पैसे वापस करने के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे, क्योंकि एक कमरे में हम लोग थे। यह अनुभव हमेशा याद रहेगा। इस पर मुझे हैरानी होती है कि क्या इस दुनिया को ईमानदारी की जरूरत है?'

आप सभी को यह भी बता दे, रणवीर के बेटे का कोविड-19 टेस्ट दूसरी बार भी पॉजिटिव आया है, जबकि वो दोबारा नेगेटिव आए हैं। रणवीर ने बताया कि 'अगले हफ्ते तक उन्हें आइसोलेट रहना पड़ेगा।' आप सभी को बता दें, रणवीर अपने 10 साल के बेटे हारून के साथ छुट्टियों के लिए गोवा गये थे, और वहां से लौटते वक्त रुटीन आरटी-पीसीआर टेस्ट के दौरान हारून का टेस्ट पॉजिटिव आया। उस समय दोनों में कोई लक्षण नहीं थे लेकिन फिर भी दोनों उसी समय क्वारंटाइन हो गये थे।

ओमिक्रॉन से बच पाना नामुमिकन, वैरिएंट ढूंढने वाले साइंटिस्ट की चेतावनी

'ओमीक्रॉन' के चलते फिर बंद होंगे स्कूल! स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बड़ी बात

न्यू ईयर से पहले सरकार ने उठाया बड़ा कदम, आधी रात से लागू होंगे ये जरुरी नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -