जया बच्चन के थाली वाले बयान पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, बोले- 'थालियां अपने बच्चों के लिए सजाते हैं'

जया बच्चन के थाली वाले बयान पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, बोले- 'थालियां अपने बच्चों के लिए सजाते हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन इन दिनों चर्चाओं में चल रहीं हैं। आप जानते ही होंगे उनके चर्चाओं में होने की वजह क्या है। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने राज्यसभा में हिंदी सिनेमा का बचाव किया है और उसी के बाद से वह कई लोगों के निशाने पर आ चुकीं हैं। अब कई लोग ऐसे हैं जो उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। इस लिस्ट में हाल ही में शामिल हुए हैं रणवीर शौरी। उन्होंने जया बच्चन के बयान का विरोध जताया है।

एक ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा- 'थालियां सजाते हैं ये अपने बच्चों के लिए। हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े। अपना टिफिन खुद पैक करके काम पे जाते हैं हम। किसी ने कुछ दिया नहीं है। जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके। इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते।' वैसे इस ट्वीट से यह तो साफ़ है कि रणवीर शौरी का गुस्सा नेपोटिज्म को लेकर है। रणवीर अपने इस ट्वीट के बाद से चर्चाओं में आ गए हैं।

अब बात करें पूरे मुद्दे के बारे में तो बीते दिनों ही लोकसभा में रवि किशन ने कहा था 'बॉलीवुड ड्रग्स की गिरफ्त में है।' उनके इस बयान के बाद जया बच्चन ने कहा था, 'जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' उनके इस बयान के बाद बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने उनका सपोर्ट किया लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जो इसका विरोध जता रहे हैं।

कंगना ने वीडियो शेयर कर दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई

शराब की आदी रह चुकीं पूजा भट्ट ने ड्रग्स को लेकर कही यह बात

रवि किशन के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- 'जया बच्चन राजनीति कर रहीं हैं'