B'Day Special : 46 के हुए 'खोसला का घोसला' के ये एक्टर
B'Day Special : 46 के हुए 'खोसला का घोसला' के ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर शौरी आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको याद ही होंगे रणवीर शौरी जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन बॉलीवुड में कुछ खास पहचान नहीं बना पाए. आपको बता देते हैं रणवीर शौरी का जन्म 18 अगस्त 1972 को जालंधर में हुआ था. रणवीर ने अपने करियर को बॉलीवुड में बनाना ही सही समझा और तभी से ये बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में और भी बातें.

B'day Spl : इस मशहूर एक्टर ने 10 साल छोटी लड़की से की थी शादी

रणवीर ने वैसे तो कई टीवी शो और फिल्में की हैं जिसमें उनका रोल बेहद ही अलग हुआ करता था. एक्टिंग के मामले में रणवीर पीछे नहीं हैं लेकिन फिल्मों की दुनिया में कदम रखा. आपको बता दें रणवीर ने अपने दोस्त और को-स्टार विनय पाठक के साथ करियर बनाया. रणवीर ने सबसे पहले एक टॉक शो को होस्ट किया था जिसका नाम था 'रणवीर विनय और कौन ?'  ये एक कॉमेडी शो था जो काफी सफल रहा.

मां की भूमिका के लिए मशहूर सुप्रिया आज मना रही हैं अपना जन्मदिन

इसके अलावा रणवीर ने एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी (2002)' से डेब्यू किया था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. उसके बाद उन्होंने 'जिस्म', 'प्यार के साइड इफेक्ट', 'खोसला का घोसला' और 'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड' में भी काम किया जो सफल रही. आखिरी बार रणवीर को 'अग्ली और पगली' में देखा गया था और 'सिंह इस किंग' में दिखाई दिए जो सुपरहिट रही.

रणवीर ने कई टीवी शोज और फिल्में की हैं जिससे उन्हें कोई खास पहचान नही मिली. साइड रोल में इन्हें अच्छे से जाना जान है. फ़िलहाल ये कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं और अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'Day : पिता के पास सेट पर जाने को बेक़रार हैं वरुण धवन

B'day Special: बेस्ट विलेन का अवार्ड जीत चुका है यह बॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -