रणवीर सिंह के बदले दिन, रेलवे स्टेशन पर दिखे ऐसी हालत में
रणवीर सिंह के बदले दिन, रेलवे स्टेशन पर दिखे ऐसी हालत में
Share:

अपनी ड्रेसिंग सेन्स के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह आजकल रेलवे स्टेशन पर नज़र आ रहे हैं. अपनी ऐशो आराम की ज़िन्दगी को छोड़ रणवीर के ऐसे दिन आ गए कि अब वह रेलवे स्टेशन में रहने को मजबूर हो गए हैं. रणवीर के साथ ऐसा इसिलए हुआ क्योंकि उनके डायरेक्टर ने ही उनको ऐसा करने को कहा है भाई. दरअसल, रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 'गल्ली बॉय' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, जिसकी स्टोरी को पूरा रीयलिस्टिक तरीके से फिल्माया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म निर्माता जोया अख्तर इस फिल्म को किसी सेट पर न फिल्माते हुए, रियल लोकेशन पर फिल्मा रही हैं. उसी दौरान रणवीर को चर्चगेट रेलवे स्टेशन पर देखा गया, जहां ज़ोया की 50 लोगों की टीम भी मौजूद थी. रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि जो सीन शूट किया गया था, वह फिल्म का काफी अहम हिस्सा था.

शूटिंग का समय दोपहर में इसिलए रखा गया था, ताकि उस समय स्टेशन पर लोगों की भीड़ काफी कम रहती है. उसी के साथ ज़ोया इस बात पर भी ध्यान दे रही थी कि वहाँ मजूद लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी न हो. ज़ोया ने बहुत ही कम लोगों की टीम के साथ वहां 2-3 घंटों के भीतर ही शूटिंग ख़त्म कर ली थी. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट लीड किरदार निभाती नज़र आएंगी, फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

3 अगस्त को होंगे 'संदीप और पिंकी फरार'..

Elle मैगज़ीन के लिए प्रियंका चोपड़ा का नया रूप

पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस ने डांस के माध्यम से की यूपी-बिहार बेचने की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -