बॉलीवुड के बाद अब टीवी में धमाल मचाने को तैयार है रणवीर सिंह, इस शो में आएंगे नजर
बॉलीवुड के बाद अब टीवी में धमाल मचाने को तैयार है रणवीर सिंह, इस शो में आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड सिनेमा जगत में अपना जलवा दिखाने के पश्चात् अब सुपरस्टार रणवीर सिंह अपना टेलीविज़न डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। रणवीर सिंह, कलर्स चैनल से अपना टेलीविज़न डेब्यू करने जा रहे हैं। कलर्स एक नया क्विज शो लेकर आ रहा है, जिसका नाम है- द बिग पिक्चर। इस शो को Banijay Asia तथा आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। कलर्स चैनल के अतिरिक्त रणवीर सिंह का यह शो वूट तथा जियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी स्ट्रीम होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वही अपने टेलीविज़न डेब्यू को लेकर रणवीर सिंह बहुत खुश हैं। रणवीर सिंह ने छोटे परदे पर डेब्यू करने को लेकर अपने एक बयान में बताया कि एक कलाकार के तौर पर मेरी यात्रा में इस्तेमाल करने तथा खोजने की ललक लगातार रही है। भारतीय फिल्मों ने निर्विवाद रूप से मुझे सब कुछ दिया है। यह मेरे लिए एक एक्टर के तौर पर अपने कौशल को प्रदर्शित करने का एक मंच रहा है तथा मुझे भारत के फैंस से अपार प्यार प्राप्त हुआ है। अब, मैं कलर्स के द बिग पिक्चर के साथ अपने टीवी डेब्यू के जरिए उनके साथ बहुत अनोखे तथा आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं।

वहीं, द बिग पिक्चर शो की बात करें तो इसमें हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों के ज्ञान और विजुअल मेमोरी को परखा जाएगा। प्रतियोगियों को विजुअल पर आधारित 12 प्रश्नों का उत्तर देना होगा। वही यदि वह इन प्रश्नों का उत्तर दे पाते हैं, तो उन्हें एक ग्रैंड प्राइस प्राप्त होगा। शो में तीन लाइफलाइन भी रखी गई है, जिनकी सहायता से प्रतियोगी अपनी प्राइस मनी तक पहुंच सकते हैं। इतना ही नहीं इस इंटरेक्टिव फॉर्मेट का आनंद घर बैठे हुए ऑडियंस भी ले सकेंगे तथा इस खेल को ऑनलाइन खेलकर एक अच्छी खासी राशि भी जीत सकते हैं।

रामायण की सीता के साथ डेब्यू करने करने जा रहा है 'दुर्योधन' का बेटा

मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?

फिल्मों से पहले सब इंस्पेक्टर थे राज कुमार, फिर इस तरह चमके किस्मत के सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -