इस दिन होगी रणवीर सिंह की '83' रिलीज़, जानिए तारीख
इस दिन होगी रणवीर सिंह की '83' रिलीज़, जानिए तारीख
Share:

अलाउद्दीन खिलजी से सभी के दिल और दिमाग पर छाये रणवीर सिंह आने वाली में बायोपिक फिल्म में काम करने वाले हैं जिसकी रिलीज़ डेट काफी आगे बढ़ चुकी है. जी हाँ, हम यहाँ बात कर रहे हैं रणवीर सिंह की '83' जो कपिल देव की बायोपिक है. इस फिल्म का नाम 83 इसलिए रखा गया है क्योकि ये फिल्म साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में जीते पहले विश्व कप पर आधारित है. कपिल देव से जुडी सभी जानकारी इस फिल्म में बताई जाएगी उनके करियर से लेकर पहले वर्ल्ड कप जीतने तक.

फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाने वाले हैं. लेकिन कपिल देव के फैन और रणवीर सिंह के फैंस को फ़िलहाल इस फिल्म के लिए काफी इंतज़ार करना पड़ेगा. आपको बता दे ये फिल्म पहले अप्रैल 2018 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कुछ बातों को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माता ने इसकी रिलीज़ डेट बदल कर 30 अप्रैल 2019 कर दी है.

चूँकि ये फिल्म कपिल देव पर आधारित है तो इसके लिए रणवीर सिंह ने साल 1983 में पहली विश्व कप जीती टीम से मुलाकात की थी. इसी के साथ एक कार्यकरण के दौरान उन्होंने उस समय के कप्तान कपिल देव से मुलाकात भी की और उनके साथ वो पुराने खिलाड़ी भी मौजूद थे. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव बनेंगे, खास बात ये है कि कपिल देव को भी ये यकीन है उनका किरदार सिर्फ रणवीर सिंह ही निभा सकते हैं. 

इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन उनके लिए ये बुरी खबर है कि इस फिल्म के लिए अब उन्हें साल भर से भी ज्यादा समय तक इंतज़ार करना पड़ेगा. जैसा कि आप जानते हैं पहले भारतीय पूर्व कप्तान धोनी पर बनी थी जिसमे सुशांत सिंह ने धोनी का किरदार निभाया था अब देखना ये है रणवीर सिंह कपिल देव के रूप में कैसे लगते हैं.

सलमान खान को छोड़ सूरज बड़जात्या किसी और को बनाएंगे फिल्म का हीरो

Trailer : बेहतरीन स्टंट्स के साथ दिखे 'Ethan Hunt'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -