बॉलीवुड सेलेब्स के ऐसे कमेंट्स देख चौंक जाएंगे आप, रणवीर की 83 का लुक आउट
बॉलीवुड सेलेब्स के ऐसे कमेंट्स देख चौंक जाएंगे आप, रणवीर की 83 का लुक आउट
Share:

बॉलीवुड के पावरपैक अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपने आने वाली फिल्म कपिल देव की बायोपिक के लिए हार्ड वर्क कर रहे हैं और फिल्म में लीड रोल में वे नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी शेयर की है जिसमें में उनका 80 के दशक का रेट्रो अंदाज दिखा रहा है. इसे सोशल मीडिया समेत हर जगह काफी पसंद किया जा रहा है. 

खास बात यह है कि रणवीर को यह रंग देखकर बॉलीवुड के सेलेब्स भी काफी सरप्राइज हैं और उनकी इस फोटो पर कमेंट भी लगातार किए जा रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि रेट्रो. बस इसी के बाद से रणवीर की इस फोटो पर कमेंट आने भी शुरू हो चुके हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'गली ब्वॉय' में रैप सिंगर बनकर धूम मचाने के बाद अब क्रिकेट के मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में उनकी टीम के साथ फिल्म '83' का फर्स्ट लुक भी सामने आया था, उसे भी काफी सराहा गया था. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएगी. जबकि उनके साथ मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, साहिल खट्टर, आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क जैसे कलाकार भी होंगे. 

अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रो चुके हैं विराट, बहुत ख़ास थी वजह

दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही 'कलंक'

Box office collection : चार दिन में एवेंजर्स ने तोड़ दिए कमाई के सारे रिकॉर्ड्स

नाक से लेकर होंठों तक की सर्जरी के लिए ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -