शहनाज गिल के रैप पर जमकर थिरके रणवीर-दीपिका, वायरल हुआ वीडियो
शहनाज गिल के रैप पर जमकर थिरके रणवीर-दीपिका, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार रणवीर सिंह ने कल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं। ऐसे अवसर पर अभिनेत्री और रणवीर की वाईफ दीपिका पादुकोण ने एक मजेदार वीडियो साझा करते हुए अभिनेता को विश किया है। इस वीडियो में दोनों ही शहनाज गिल के रैप सॉन्ग 'साड्डा कुत्ता' पर डांस तथा मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि दीपिका एवं रणवीर, दोनों का ही सोशल मीडिया गेम ऑनप्वॉइंट रहा है। इसके साथ-साथ दीपिका ने रणवीर के लिए एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है। 

दीपिका ने शेयर किया मजेदार वीडियो:-
दीपिका पादुकोण के हस्बैंड रणवीर सिंह के साथ यशराज मुखाते द्वारा बनाया शहनाज गिल का रैप सॉन्ग 'साड्डा कुत्ता' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि टेलीविज़न रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में आईं प्रतियोगी शहनाज गिल के एक डायलॉग पर रैप बनाया था, जिसपर दीपिका-रणवीर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। वाीडियो साझा करते हुए दीपिका ने लिखा, "क्योंकि तुम्हारा जन्मदिन है, मैं इस बात से संतुष्ट हो जाती हूं कि ट्वड्डा कुत्ता टॉमी और साड्डा कुत्ता, कुत्ता। हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे पसंदीदा इंसान, रणवीर सिंह।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह शीघ्र ही दीपिका पादुकोण के साथ मूवी '83' में दिखाई देंगे। इस मूवी में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते दिखाई देंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण रील लाइफ पत्नी रोमी भाटिया का किरदार अदा करेंगी। इसके अतिरिक्त रणवीर सिंह के पास और भी कई फिल्में हैं, जिनमें वह दिखाई देंगे। 

कम बजट में बनी थी ट्रेजेडी किंग की ये टॉप-5 मूवीज, बॉक्स ऑफिस में तोड़ दिया था कमाई का रिकॉर्ड

शाम 5 बजे सुपुर्द-ए-खाक किए जाएंगे दिलीप कुमार, जुहू के कब्रिस्तान में होगा अंतिम संस्कार

‘इमली का बूटा’ से लेकर ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी’ तक दिलीप कुमार के वो सदाबहार गानें जिनपर जमकर थिरके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -