रणवीर को लेकर गैंगस्टर पर फिल्म बनाएंगी ज़ोया, जानिए जानकारी
रणवीर को लेकर गैंगस्टर पर फिल्म बनाएंगी ज़ोया, जानिए जानकारी
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर जोया अख्तर जल्द ही अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट की शुरुआत करने वाली हैं. जोया जल्द ही मुंबई के गैंगस्टर्स के ऊपर एक फिल्म बना सकती हैं. ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस प्रोजेक्ट के लिए एक्टर रणवीर सिंह को एप्रोच किया गया है. रणवीर सिंह फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 83 की ट्रेनिंग में जबरदस्त व्यस्त हैं और उनकी कई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. इसके बाद उनके पास कई और फिल्में सामने आई है और ये फिल्म ज़ोया अख्तर की ही है. 

अगर यह जानकारी सच है तो रणवीर और जोया की यह तीसरी ऐसी फिल्म होगी जिसमें यह साथ काम करेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले रणवीर को लेकर जोया अख्तर ने दो फिल्म्स ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली-बॉय’ बनाई है. जोया इन दिनों एक ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म जो की गैंगस्टर्स के ऊपर ही बनी थी के रीमेक राइट्स लेने के प्रयास कर रही हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि फिल्म के रीमेक राइट होल्डर्स जोया के साथ उनके प्रोजेक्ट में को-प्रोड्यूसर बनना चाहते हैं.

फ़िलहाल इस बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म कब शुरू होगी. लेकिन ख़बरें हैं कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ ही दो अन्य हीरोज भी अहम रोल्स में नज़र आने वाले हैं जिसके बार में जोया ने रणवीर सिंह को भी जानकारी दे दी है. अब यह देखना होगा कि कब इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा होती है, क्यूंकि अभी तक जोया और रणवीर सिंह की तरफ से इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

सामने आई दीपिका-रणवीर की शादी की डिटेल, इस डिजाइनर ने किया खुलासा

VIDEO : क्रिकेट के 'गब्बर' से मिले बॉलीवुड के 'खिलजी', इस तरह जमकर किया डांस

दीपिका ने शेयर की फोटो, अपनी साली संग यह काम करते नजर आए रणवीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -