गल्ली बॉय में इस वजह से काम कर रहें है रणवीर
गल्ली बॉय में इस वजह से काम कर रहें है रणवीर
Share:

जल्द ही रणवीर और आलिया भट्ट एक मूवी में साथ-साथ नजर आने वाले है। जी हाँ मूवी का नाम गली ब्वॉय है जिस फिल्म में दोनों एक साथ काम करने वाले है। इस मूवी में रणवीर और आलिया लीड रोल निभा रहें है। दोनों की जोड़ी पहली बार पर्दे पर आने जा रहीं है। इस मूवी से सभी को काफी उम्मीदे है। लोगो का कहना है कि ये मूवी बहुत ही ख़ास होगी।

अभी हाल ही में रणवीर से पूछा गया कि वे ये मूवी किसलिए कर रहें है तो उन्होंने ख़ास जवाब दिया। रणवीर ने बताया कि वो ये मूवी अपनी पसंद के लिए कर रहें है। जी दरअसल में रणवीर का कहना है कि जोया को इस मूवी के लिए उन्होंने इसलिए हाँ कहा क्योंकि ये मूवी उनके टाइप की है और इस मूवी में वे खुद को देखना चाहते है। इस मूवी की कहानी के बारे में रणवीर ने कहा कि मूवी की कहानी रियल लाइफ पर आधरित है लोग रियल लाइफ में मर्जिनालाइज होते हैं उस पर आधारित है।

आपको बता दें की इस मूवी की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है और इस मूवी में आलिया और रणवीर के अलावा कल्कि कोचलिन भी है। इस मूवी की कहानी समाज में बदलाव लाने को प्रेरित करेगी। रणवीर इस मूवी के लिए काफी उत्साहित है और इस मूवी को लेकर वे दावा कर चुके है कि मूवी का संगीत काफी अलग किस्म का है और ये तय है कि ये लोगो की पसंद बनेगा।

खिलजी की पसंद पद्मावती नहीं बल्कि कोई और है..

"गुली बॉय'' से आलिया और रणवीर की तस्वीरें हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -