अली अब्बास की इस फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह-शाहरुख खान
अली अब्बास की इस फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह-शाहरुख खान
Share:

अभिनेता शाहरुख खान पिछले एक साल से फिल्मों से दूर रहे हैं. आख‍िरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे. लेकिन लगता है की जल्द ही शाहरुख के फैंस का यह इंतजार खत्म होने वाला है. जी हां, चर्चा ये है कि शाहरुख खान जल्द ही रणवीर सिंह के साथ मिस्टर इंडिया 2 में दिखाई देने वाले हैं. 

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही अपना नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. यह 1987 की क्लासिक मूवी मिस्टर इंडिया की रीमेक होगी. इस रीमेक में रणवीर सिंह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. खबर ये थी कि अली अब्बास मिस्टर इंडिया को एक फ्रेश स्प‍िन ऑफ और कॉन्टेंपररी सेटअप देने की सोच रहे हैं. चर्चा है कि फिल्म के निर्माता रणवीर से अनिल कपूर के रोल के लिए संपर्क कर रहे हैं. वहीं मोगैंबो के रोल के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया गया है. इसके अलावा यह भी चर्चा है कि यह फिल्म रीमेक से ज्यादा एक स्प‍िन ऑफ होगी.

फिलहाल इस प्रोजेक्ट के बारे में शाहरुख की ओर से कोई कंफर्मेशन नहीं मिली है. पर रणवीर को यह रोल पसंद आया है और वो अनिल कपूर के रोल के लिए एक्साइटेड हैं. यह फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी. अगर रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे. यह 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है. रणवीर ने इस फिल्म में कपिल देव का रोल प्ले किया है.

करीना कपूर को डेट करते वक्त सैफ को रानी मुखर्जी ने दी थी ये खास सलाह

Gold Futures price: सोने की वायदा कीमत में आयी कमी, जानिये क्या रहा दाम

अनिल कपूर अपने बेटे के साथ पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन, यह होंगे किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -