83 इवेंट में रो पड़े रणवीर सिंह और कपिल देव, बोले- मेरे पास शब्द नहीं...
83 इवेंट में रो पड़े रणवीर सिंह और कपिल देव, बोले- मेरे पास शब्द नहीं...
Share:

भारत के ऐतिहासिक जीत 1983 विश्व कप में पर फिल्म बनना कोई जरा सी बात नहीं। फिर उसकी कास्ट का भाग बनना किसी को भी गर्व महसूस करवाएगा। रणवीर सिंह भी कबीर खान की मूवी 83 का भाग बनकर जितना गर्व महसूस करते हैं, उतना ही वे भावुक भी हैं। तभी तो 83 के प्रमोशनल प्रोग्राम में रणवीर सिंह फिल्म का जिक्र करते हुए रो पड़े।

उनके साथ 83 विश्व कप की जीत का भाग रही वास्तविक टीम की आंखें भी नम हो गई थी। शो में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, सुनील गावस्कर, सैयद किरमानी, के श्रीकांत, कीर्ति आजाद। संदीप पाटिल जैसे लेजेंड्स उपस्थित नजर आए। वही फिल्म के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने बताया- हम सभी के लिए इस प्रोसेस का भाग बनना सबसे अद्भुत चीज थी। जैसा कि कबीर खान ने कहा इस रूम में आज मेरे पास कोई शब्द नहीं है। चर्चा करते हुए रणवीर सिंह का गला भर आता है। अभिनेता के साथ साथ कपिल देव, सैयद किरमानी, कीर्ति आदाज की आंखों में भी आंसू होते हैं।

वही इस दौरान ताहिर भसीन (जिन्होंने 83 में सुनील गावस्कर का किरदार प्ले किया है) ने सुनील गावस्कर की तुलना टाइगर से की। वे बोलते हैं- मैंने उनके सभी वीडियो देखे जो भी यूट्यूब पर उपस्थित हैं। बतौर अभिनेता मैंने इन्हें स्लो मोशन में देखा क्योंकि मैं इन्हें देख कुछ तलाशने का प्रयास कर रहा था कि ये मनुष्य किस जानवर की तरह है। 6 माह तक सुनील गावस्कर को देखने के पश्चात् मैंने पाया कि वो टाइगर की भांति चलते हैं।

'गणपत' की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए टाइगर, शेयर की फोटोज

माँ अमृता नहीं चाहती की बेटी करे जल्द करें शादी, कही चौकाने वाली बात....

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, खोलेंगी कई बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -