तैमूर का पापा बनने को बेताब है ये मशहूर एक्टर, कहा- 'तैमूर मेरे बुढ़ापे का सहारा...'
तैमूर का पापा बनने को बेताब है ये मशहूर एक्टर, कहा- 'तैमूर मेरे बुढ़ापे का सहारा...'
Share:

जब भी बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड की बात की जाती है तो सबसे पहले नाम सैफ और करने के छोटे नवाब तैमूर अली खान का नाम ही सामने आता है. जब से तैमूर का जन्म हुआ है तब से ही उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. तैमूर के नाम से कई सारे इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं जिस पर आए दिन उनकी फोटोज सामने आती हैं. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स तैमूर के दीवाने हैं.

हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विथ करण सीजन 6 के दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आई थी. इस शो में दोनों ही स्टार्स ने मिलकर खूब धमाल किया. इस दौरान रणवीर ने इस बात का खुलासा किया कि वो तैमूर के दीवाने हैं. दरअसल करण ने शो में एक रैपिड फायर राउंड खेला था जिसमें उन्होंने सवाल किया था कि तीनों खान में से वो किस के साथ काम करना चाहेंगे- सलमान, शाहरुख़ या आमिर?

इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि-इन तीनों के अलावा क्या वो किसी और खान का नाम लें सकते हैं? इसके बाद रणवीर ने तैमूर अली खान का नाम लिया और कहा कि 'वो तैमूर अली खान के साथ काम करना चाहते हैं. वो करीना और सैफ दोनों के फैन हैं और उन्हें उस दिन का इंतजार हैं जब तैमूर और उन्हें साथ में किसी फिल्म के लिए कास्ट किया जाएगा.' इतना ही नहीं रणवीर ने आगे कहा कि 'जब तैमूर एक्टर बन जाएंगे तो वो उनके पिता का किरदार निभाएंगे और तैमूर उनके बुढ़ापे का सहारा बनेंगे.' रणवीर के इस जवाब को सुनकर करण और अक्षय सहित वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

बॉलीवुड अपडेट...

Omg... अब कभी नहीं दिखेंगे तैमूर, वजह जानकर फैंस को लग सकता है सदमा

'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में शाहरुख-काजोल नहीं बल्कि ये दो मशहूर कपल आएंगे नजर

दीपवीर वेडिंग : इस अनोखी थीम पर होंगे दीपवीर की शादी के फंक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -