हंगर की बजाके बीन, सिंगर बनना चाहते है रणवीर सिंह
हंगर की बजाके बीन, सिंगर बनना चाहते है रणवीर सिंह
Share:

बॉलीवुड में अपने बिंदास अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में ये तो सभी जानते है की वे एक अच्छे एक्टर हैं, और यह बात वे अपनी पिछली कई फिल्मों से साबित कर चुके हैं. हालांकि, एक्टिंग के अलावा भी उनके कुछ सपने हैं, जो वे पूरे करना चाहते हैं. हाल ही में अपनी फिल्म दिल धड़कने दो के प्रमोशन में पहुंचे रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की बात शेयर की. उन्होंने कहा, "मैं स्क्रिप्ट लिखना चाहता हूं, गाना चाहता हूं, डायरेक्शन करना चाहता हूं, फिल्म प्रोड्यूस करना चाहता हूं.

हालांकि, प्रोडक्शन मैं धंधे के लिए नहीं करना चाहता, सिर्फ अपना कौशल दिखाने के लिए करना चाहता हूं. फिलहाल, मैं एक्टिंग को एन्जॉय कर रहा हूं और इसमें मैं अपना पूरा समय लगा रहा हूँ. मैं अपनी फिल्म में क्रिएटिवली इन्वॉल्व होता हूं और इससे मुझे खुशी भी मिलती है. भविष्य में मैं निश्चित रूप से फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने की कोशिश करूँगा.

आपको बता दें कि रणवीर की आने वाली फिल्म 'दिल धड़कने दो हैं, जो आज यानि 5 जून को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट बाजीराव मस्तानी की भी शूटिंग चल रही है, जो उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ होगी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -