'छपाक' के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह, अभिनेत्री का आया ये रिएक्शन
'छपाक' के सेट पर पहुंचे रणवीर सिंह, अभिनेत्री का आया ये रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस वक्त अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं.इस सप्ताह में रिलीज होने वाली फिल्म के ट्रेलर, गाने और पोस्टर्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.इसके अलावा दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म के सेट के कुछ विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.उन्होंने एक बार फिर फिल्म का सेट का एक विडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है.इस विडियो में ऐक्ट्रेस फिल्म सेट पर अपने पति और ऐक्टर रणवीर सिंह के गाल पर किस करते दिखा दे रही हैं.इसके अलावा विडियो में डायरेक्टर मेघना गुजलार और ऐक्टर विक्रांत मेसी अपने अनुभव के बारे में बताते हैं.बताते चलें कि बीते रविवार को दीपिका पादुकोण ने लखनऊ में ऐसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया.ऐक्ट्रेस के साथ रणवीर सिंह और विक्रांत मेसी भी लखनऊ आए थे।

'छपाक' में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका में नजर आएंगे.यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है.बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल एसिड अटैक को रोकने के लिए अभियान चला रही हैं.मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को सिनेमा घरो में रिलीज होगी.

Box Office: वीकेंड पर 'सब कुशल मंगल' ने पकड़ी रफ़्तार, किया इतने करोड़ का कारोबार

Box Office: 17 दिन बाद भी जारी है सलमान खान की दबंगई, इतना हुआ दबंग 3 का कुल कलेक्शन

विदेशों में भी धमाल मचा रही अक्षय की Good Newwz, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -