मम्मी-पापा की ऐसी बात सुनकर फूट-फूटकर रोने लगे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल
मम्मी-पापा की ऐसी बात सुनकर फूट-फूटकर रोने लगे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल
Share:

दीपिका और रणवीर की शादी की फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. आपको बता दें दीपिका और रणवीर की फोटोज को 24 घंटे के अंदर ही 25 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और उनकी शादी ने सोशल मीडिया पर हैशटैग के भी सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. शादी की तस्वीरों के बीच रणवीर का एक पुराना वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में रणवीर का अलग ही रूप देखने को मिला.

दरअसल रणवीर को हर बार एनर्जी से भरा हुआ ही देखा गया है लेकिन इस विडेप में वो अपने मम्मी-पापा का मैसेज सुनकर फूट-फूटकर रोने लगते हैं. रणवीर का ये वीडियो सिमी गरेवाल के शो इंडिया मोस्ट डिजाइरेबल का है जिसमे रणवीर को उनके माता-पिता का मैसेज दिखाया जाता है. इस वीडियो में रणवीर की मम्मी अंजू भवनानी कहती हैं कि, 'जब रणवीर घर वापस लौटकर कहते थे कि आज बुरा दिन था. लेकिन, एक मां होने के नाते मैं समझ जाती थी कि ये किसी बात से दुखी हैं.'

उनकी माँ ने आगे कहा कि, 'रणवीर के साथ उस वक्त जो बुरी चीजें होती थी वह हमसे शेयर नहीं करता था. लेकिन, जब ये सफल हुआ तब इसने बताया कि स्ट्रगल के दौरान किन चीजों से गुजरा था.' रणवीर अपनी मम्मी अंजू भवनानी की इन बातों को सुनकर खुद को रोक नहीं पाए और वह रोने लगे. इस दौरान रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने कहा कि, 'ये उम्मीदों से कई ज्यादा है. हम जो देख रहे हैं और जो महसूस कर रहे है वह काफी ज्यादा है. बेटा अब मेरे पास तुमसे कुछ मांगने के लिए बचा नहीं है. बस खुश रहो और जैसे हो वैसे ही रहो.' आप भी देखिये उनका ये वीडियो.

रणवीर ने शादी में शेरवानी नहीं बल्कि पहनी थी ये जोकर जैसी ड्रेस, तस्वीर आई सामने

दीपिका-रणवीर की शादी की एक और सबसे खास तस्वीर आई सामनेदीपिका की शादी सबसे ज्यादा खुश हैं आलिया, किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -