एक्शन फिल्मों के बाद अब इस तरह का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह
एक्शन फिल्मों के बाद अब इस तरह का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह
Share:

कुछ समय पहले रणवीर के एक फैन ने उनसे एक सवाल किया था और वो सवाल ये था कि वो आगे  किस कॉमेडी फिल्म में काम करने का सोच रहे हैं? इसी से जुडी एक खबर ये भी आ रही है कि मूवी डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अभिनेता रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को लेकर एक बात कही है कि एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में कॉमेडी फिल्म में काम करने की इच्छा जताई. उन्होंने कहा कि वो बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और सलमान खान की 90 के दशक की हिट मूवी ‘अंदाज अपना अपना’ के सीक्वेल में काम करना चाहते हैं.

खबर ये है कि सलमान खान की ‘अंदाज अपना अपना’ मूवी के रीमेक में काम करने की इच्छा जब रणवीर सिंह ने जताई तो फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी ये खुशखबरी फैंस को दे दी. इसके बारे में बात करते हुए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कहा है कि 'मुझे लगता है कि ये एक कल्ट मूवी है और इसे करना काफी  मुश्किल भरा रहेगा अगर आप 'अंदाज अपना अपना' का सीक्वल बनाने की सोचते हैं तो आपको एक बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी' क्योंकि ये एक ऐसी मूवी है जो टाइमलेस है.हां,इसके लिए मैं रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहूंगा. क्योंकि वो मेरे फेवरेट एक्टर हैं'.

हम आपको बता दें कि, हाल ही में एक फैन ने रणवीर से ये सवाल किया था जिसका जिक्र हमने ऊपर भी किया है सवाल ये था कि वो भविष्य में किस कॉमेडी फिल्म में काम करने का सोच रहे है? तो इस सवाल के जवाब में रणवीर ने एक ट्वीट करते हुए बताया था कि वो 'ऐसा जरूर करना चाहेंगे लेकिन उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट की खोज है'.साथ ही उन्होंने ये भी ट्वीट किया था कि वो ‘अंदाज अपना अपना’ जैसी किसी फिल्म में काम करना चाहते है.अब देखना ये होगा की रणवीर सिंह अपने फैंस को ये तोहफा कब तक देंगे.

करीना के इस हॉट लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उन पर फ़िदा

2019 में सलमान अपने फैंस को देने जा रहे ये नायाब तोहफा

सोनम कपूर की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा 'चुड़ैल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -