आएगा रणवीर सिंह का गली बॉय, पोस्ट की तस्वीर
आएगा रणवीर सिंह का गली बॉय, पोस्ट की तस्वीर
Share:

मल्टी टेलेंटेड बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त हैं. रणवीर अक्सर फिल्म से जुड़े कुछ न कुछ अपडेट सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक फोटो ट्वीट किया है जिसमें वो एक हुडी पहने हुए पीठ दिखाते हुए खड़े हैं जिस पर लिखा है गली बॉय. साथ ही उन्होंने ट्वीट पर फोटो के नीचे कैप्शन लिखा है 'आएगा गली बॉय'.

बता दें फिल्म गली बॉय की शूटिंग इन दिनों चल रही है जिसे जोया अख्तर निर्देशित कर रही हैं. रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॉय' में आलिया भट्ट और कल्कि कोएच्लिन नज़र आएंगी. इनके अलावा फिल्म में कॉमेडियन सुदेश लेहरी, अली अज़गर, और टीवी अभिनेत्री पूजा गौर  भी नज़र आएँगी.

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में मुंबई की सड़कों, गलियों और झुग्गियों में रहने वाले रैपर्स की कहानी दिखाई जाएगी. ये उन लड़कों की कहानी होगी, जो स्लम में पैदा होने के बावजूद गरीबी से लड़-झगड़कर अपने सपने पूरे करने में लगे रहते हैं. उन्हीं कठिन हालात से निकलकर सफल हुए दो नाम हैं- नावेद शेख उर्फ नेज़ी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन. फिल्म के मेन प्लॉट में इन्हीं की कहानी होगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी.

बता दें फिल्म 'गली बॉय' के लिए रणवीर सिंह काफी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म के किरदार के जैसा दिखने के लिए रणवीर सिंह ने अपना काफी वजन कम कर लिया है.

8 साल बाद फिर जोरों का झटका देने आ रही है अक्षय और ऐश की जोड़ी

इंस्टाग्राम पर दिखा गिगी का हॉट रेड अंदाज

बेटे के बचाव में सामने आए किंग सलमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -