अपने नए फोटोशूट के लिए जमकर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, यूजर्स ने कहा- 'पत्नी के कपड़े...'
अपने नए फोटोशूट के लिए जमकर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, यूजर्स ने कहा- 'पत्नी के कपड़े...'
Share:

बॉलीवुड में अपने फैशन के लिए अभिनेत्रियां फेमस हैं लकिन अगर बात करें एक्टर की तो वह रणवीर सिंह है. जी हाँ, रणवीर सिंह एक ऐसे एक्टर हैं जो हमेशा ही अपने फैशन को लेकर फेमस होते हैं. ऐसे में रणवीर सिंह अपने कपड़े के लिए कभी चर्चाओं में आ जाते हैं तो कभी ट्रोल हो जाते हैं. वह आए दिन अपने फैशन पर एक्सपेरिमेंट करते हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

वह हर बार एक नया स्टाइल लेकर अपने फैंस के बीच में आते है और हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ताजा फोटोशूट शेयर किया है जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में रणवीर सिंह ने जो ड्रेस पहनी है इसे फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं और इस ड्रेस के कारण वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं. इस समय एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट कर कहा कि, ''रणवीर सिंह आपका ठीक है पति-पत्नी एक ही कपड़े पहन लेते हैं।''

इसी के साथ उनकी इस तस्वीर पर दूसरे फैन ने कहा कि, ''रणवीर ये क्या पहना हुआ हैं आपने ये ड्रेस तो लड़कियों पर अच्छी लगती हैं।'' इसी तरह के कई कमेंटस हैं जो रणवीर सिंह के ताजा फोटोशूट पर आए हैं. आपको बता दें कि जल्द ही रणवीर सिंह फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं और वह अपनी मूछों के लिए फेमस हैं. उनकी आने वाली फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं.

क्रिस गेल संग नजर आई प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

शाहरुख से जब फैन ने पूछा फ्लॉप फिल्में पर सवाल, किंग खान ने दिया ऐसा जवाब

मां की दूसरी शादी पर बेटी आलिया से पूछा गया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -