पाकिस्तानी पत्रकार से बोले रणवीर सिंह- बतौर पाकिस्तानी '83' देखकर आप बहुत खुश होंगे...
पाकिस्तानी पत्रकार से बोले रणवीर सिंह- बतौर पाकिस्तानी '83' देखकर आप बहुत खुश होंगे...
Share:

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह अपनी मूवी '83' का प्रमोशन करने में बिजी हैं। रणवीर अपनी वाईफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और निर्देशक कबीर खान के साथ दुबई में हैं। प्रमोशन के चलते रणवीर ने एक प्रेस कॉन्फरेंस में मीडिया से चर्चा की। इस चर्चा में पाकिस्तानी मीडिया से भी लोग सम्मिलित हुए थे। एक रिपोर्टर ने प्रश्न किया, जिसके उत्तर में रणवीर ने कहा कि फिल्म देखने के पश्चात् पत्रकार उन्हें याद करेंगे।

वही सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में रणवीर बोलते हैं, ''आप पाकिस्तान से हैं?'' इसपर रिपोर्टर उत्तर देते हैं, ''जी, मैं पाकिस्तान से हूं।'' तत्पश्चात, रणवीर बोलते हैं, ''आपके बोलने के तरीके से पता चल रहा है सर। मैं यही कहूंगा कि एक बेहद ही खास पल है, जो आप बतौर पाकिस्तानी देखकर बेहद खुश हो जाएंगे। तो वो मैं आपको बताऊंगा नहीं। आप कुछ ही दिनों में आप मूवी देखेंगे तथा फिर आपको मेरी याद आएगी। मेरे लिये वो बेहद स्पेशल है। यह मूवी ऐसे ही खूबसूरत पलों से भरी हुई है।''

वही फिल्म '83' की स्टोरी भारत की पहली विश्व कप जीत पर आधारित है। पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की कैप्टैन्सी में 1983 में हुए विश्व कप को इंडियन क्रिकेट टीम ने जीता था। इस जीत के साथ उन्होंने इतिहास रचा था, जिसकी गाथा अब मूवी '83' में सुनाई जाने वाली है। रोंगटे खड़े करने वाले ट्रेलर के पश्चात् प्रशंसकों को इस फिल्म की बेसब्री से प्रतीक्षा है। 

क्या आप भी रहना चाहते है सलमान खान के घर में? तो इतना किराया देकर पूरा कर सकते है अपना सपना

फैंस के लिए खुशखबरी, इस खास प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आएँगे विक्की-कैटरीना

'ब्रह्मास्त्र' इवेंट पर रणबीर कपूर ने सबके सामने कर डाली आलिया भट्ट की बेइज्जती, एक्ट्रेस हुई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -