रणवीर सिंह ने बताया अपनी सफलता का राज़

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये बॉलीवुड दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह का कहना हैं कि सफलता के लिए कठिन परिश्रम की जरूरत होती है और असफलता से डरने की आवश्यकता नहीं है. बता दे कि हाल ही में रणवीर सिंह को मोस्ट डिज़ायरेबल मैन चुना गया हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं खुद को मोस्ट गुडलुकिंग एक्टर भी नहीं मानता हूँ इस लिहाज़ से तो मेरा डिज़ायरेबल मैन चुना जाना ही बहुत हैं.

रणवीर ने अपने बयान में कहा कि 'कोई भी लक्ष्य असंभव नहीं होता, मैंने अपने भाग्य को ख़ुद से बनाया है, मैंने अपने आप को उस स्तर का बनाया है जिसके बाद मुझे हिंदी सिनेमा में ये स्तर मिला हैं. जल्द ही रणवीर सिंह फिल्म 'गुली बॉय' में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं.

खास बात यह हैं कि ये पहली बार होगा जब रणवीर और आलिया एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह अपनी किसी भी तरह की भूमिका को बड़ी ही बखूबी से निभाते हैं. पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पद्मावत' में उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था जिसे हर किसी ने सराहा था. अब जल्द ही वह फिल्म 'गुली बॉय' में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़े

जब ऋषि और बिग बी ने याद किया अपने पुराने दौर को

जल्द ही होगा फिल्म RAID का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

बॉक्स ऑफिस पर इंफिनिटी वॉर ने 102 नॉट आउट को दी दमदार पटकनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -