अभिनेता रणवीर सिंह करेंगे 'क्राइम पट्रोल' की मेजबानी

खबर है कि टेलीविजन के शो 'क्राइम पट्रोल' के दो एपिसोड की मेजबानी को बॉलीवुड के दिग्गज अदाकार रणवीर सिंह होस्ट करने वाले है, बता दे कि सोनी एंटरटेन्मेंट टेलीविजन के शो क्राइम पेट्रोल का यह एपिसोड 14 से 17 दिसंबर के बीच प्रसारित किए जाएंगे। सोनी एंटरटेन्मेंट टेलीविजन के इन एपिसोड में हिंदुस्तान के पुलिसकर्मियों के साहस को सलाम करने के बारे में दिखाया जाएगा। खबर है कि 'बाजीराव मस्तानी' की टीम भारत के 'वीर पुलिस सिपाहियों' को सलाम के तौर पर अभिनेता रणवीर सिंह को शो के मेजबान के रूप में प्रस्तुत करेगा।

इस बाबत अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि में सोनी एंटरटेन्मेंट टेलीविजन के शो क्राइम पेट्रोल में अपने आप को जोड़ने पर काफी गर्व महसूस कर रहा हु. इसके साथ ही रणवीर सिंह ने कहा कि में तथा 'बाजीराव मस्तानी' के साथ इस सप्ताह का 'क्राइम पट्रोल सतर्क' देश के 'हेरोइक सुपर कॉप्स' (वीर पुलिस सिपाहियों) को सलाम करता हु.

में इस शो के दो एपिसोड होस्ट करने वाला हु. रणवीर ने कहा कि इस प्रकार मैं हमारे समाज में अपराध के बारे में जागरूकता फैलाने में अपना योगदान दूंगा. रणवीर ने दोहराया है कि मुझे यह कार्यक्रम बहुत पसंद है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -