रणवीर को देख महिला ने दी आवाज, फिर अभिनेता ने जो किया उसे देख रह गया हर कोई हैरान
रणवीर को देख महिला ने दी आवाज, फिर अभिनेता ने जो किया उसे देख रह गया हर कोई हैरान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह जितने बेहतरीन अभिनेता हैं उतने ही जबरदस्त शख्स भी है। वह अपने प्रशंसकों की बहुत इज्जत करते हैं तथा उनके साथ बहुत इंटरैक्ट करते हैं। अब हाल ही में रणवीर का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, रणवीर एक अपार्टमेंट से बाहर निकल रहे होते हैं कि तभी पीछे से एक विंडो से एक औरत उन्हें आवाज देती है। रणवीर उनकी आवाज सुनकर विंडो के समीप जाते हैं तथा उनसे हाथ मिलाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by V I R A L S U N N Y (@viralsunny7)

तत्पश्चात, रणवीर फोटोग्राफर्स को पोज देने की जगह उस महिला से बातें करते हैं। रणवीर बहुत समय तक उनसे चर्चा करते हैं। रणवीर का प्रशंसकों को लेकर ये प्यार देखकर सभी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। रणवीर ने इस के चलते डेनिम जैकेट, ब्लैक टी शर्ट के साथ ट्राउजर पहना था। इसके साथ-साथ उन्होंने काले रंग का मास्क पहना था। रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शीघ्र ही उनकी फिल्म 83 रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पूर्व ही फिल्म की रिलीज दिनांक की घोषणा हुई है। कोरोना के कारण बहुत वक़्त से फिल्म के रिलीज होने में देरी हो रही थी, किन्तु अब फाइनली फिल्म 4 जून को रिलीज होगी।

वही यह मूवी क्रिकेट फेम कपिल देव की बायोपिक है तथा 1983 के विश्वकप पर आधारित है। रणवीर सिंह मूवी में कपिल देव के किरदार में हैं। सुनील गावस्कर का किरदार ताहिर राज भसिन प्ले करेंगे। इसके अतिरिक्त साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ का, साहिल खट्टर सैयद किरमानी का, एमी वर्क बलविंदर सिंह संधू का, हार्डी संधू मदनलाल का तथा चिराग पाटिल संदीप पाटिल की किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण भी दिखाई देगी। गौरतलब है कि खेल पर आधारित कई मूवीज देश में रिलीज हो चुकी हैं, इनमें चक दे इंडिया, फ्रीकी अली, एमएस धोनी तथा सूरमा जैसे नाम सम्मिलित हैं।

अर्चना पूरन सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

बॉलीवुड की फिल्मों के विलन शाहबाज़ आज मना रहे है अपना जन्मदिन

कोरोना पॉजिटिव पाए गए संजय लीला भंसाली, 'गंगूबाई' की शूटिंग रुकी, आलिया भी क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -