रणवीर ने दिया सेलिना गोमेज़ को बड़ा झटका, जानिए कैसे?
रणवीर ने दिया सेलिना गोमेज़ को बड़ा झटका, जानिए कैसे?
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक बहुत ही बेहतरीन खबर आई है. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि रणवीर आज के समय में एक बेहतरीन अभिनेता हैं और लाखों लोगों के दिलों की धड़कन भी है. सभी उन्हें जमकर प्यार देते हैं. वहीं आपने देखा होगा युवाओं के बीच में भी वह खूब मशहूर हैं. ऐसे में आज के समय में अगर रणवीर सिंह को दुनिया के सबसे बड़े यूथ आइकन की लिस्ट में शामिल किया जाए तो यह भी गलत नहीं होगा. वैसे इस बात का सबूत हाल ही में मिल गया है. जी दरअसल सोशल मीडिया पर देश ही विदेशों के लोग भी उन्हें फॉलो करते हैं.

आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह अमेरिका के जाने-माने ऑनलाइन डेटाबेस एवं सर्च इंजन Giphy पर शामिल है. आपको बता दें कि Giphy को एनिमेटेड इमेज, या GIFs बनाने और शेयर करने के लिए पहचान मिली है. वहीं यहां पर रणवीर के चैनल को पहले ही 1.1 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ऐसा करने के बाद रणवीर ने सेलिना गोमेज़ तक को पीछे छोड़ दिया. जी दरअसल Giphy पर इस मुकाम को पाने वाले रणवीर सिंह पहले भारतीय बने हैं. वैसे मिली जानकारी के मुताबिक अब रणवीर सर पॉल मॅक्कार्टनी, मैडोना, टेलर स्विफ्ट और एरियाना ग्रांडे जैसे ग्लोबल पावर आइकन्स की चुनिंदा सूची में शामिल हो गए हैं, जिनके प्रोफाइल व्यूअर्स की संख्या 1 बिलियन से ज्यादा है. वहीं आपको हम यह भी बता दें कि सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह सिंह की फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने के लिए मिला है. इसमें खासतौर पर यंगस्टर्स शामिल है.

इसी के साथ बात करें सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की तो सभी पर रणवीर के 56 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है. इसके अलावा दुनियाभर में उनके फैन क्लब्स में लगभग 4.5 मिलियन फैन्स शामिल हैं. आप जानते ही होंगे रणवीर अब ग्लोबल फिनॉमिना बन चुके हैं और उनके फॉलोअर्स अमेरिका, ब्रिटेन, स्कॉटलैंड, बांग्लादेश, म्यांमार, इंडोनेशिया, फ्रांस, जर्मनी, अफगानिस्तान, श्रीलंका, सिंगापुर, हांगकांग, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, यूएई, कनाडा और जापान जैसे देशों के साथ-साथ कुछ अफ्रीकी देशों में भी मिलते हैं.

कोरोना पॉजिटिव मिला इस मशहूर एक्टर का सिक्योरिटी गार्ड!

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूडो, राजकुमार ने शेयर किया पहला लुक

सुष्मिता की बेटियों के लिए टीचर बने बॉयफ्रेंड, पढ़ाया मैथ्स और जॉग्रफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -