शादी के बाद इस शो में नजर आएँगे रणवीर, सुनील और कपिल देंगे साथ
शादी के बाद इस शो में नजर आएँगे रणवीर, सुनील और कपिल देंगे साथ
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही स्टार प्लस के नए शो “कानपुर वाले खुराना” के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहें हैं. आप सभी को बता दें कि सुनील ग्रोवर सोनी टीवी पर आने वाले “द कपिल शर्मा शो” में डॉ मशहूर गुलाटी और गुथी जैसे किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध रहे हैं वहीं अब जल्द ही वह कपिल के साथ ही वापसी कर रहे हैं. एक तरफ ऐसा माना जा रहा है कि ये शो दिसंबर के मध्य तक शुरु हो सकता है वहीं यह भी बताया गया है कि रणवीर सिंह और निर्देशक रोहित शेट्टी शो में पहले सेलिब्रिटी मेहमान होंगे और दोनों इस शो में खूब धमाल करते नजर आएँगे.

आप सभी को बता दें कि ये अभिनेता और निर्देशक की जोड़ी अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए इस शो का दौरा करेंगे वहीं इस शो का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि रणवीर की शादी के बाद यह पहली बार होगा जब रणवीर किसी शो पर दिखाई देंगे.

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि यह शो इस साल के अंत में शुरु होगा और यह शो रणवीर की वजह से काफी चर्चाओं में रहेगा. वहीं आप सभी जानते ही हैं कि रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत एक ब्लॉकबस्टर रही थीं वहीं अब वह दीपिका से शादी कर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि शो में दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और करण जौहर का स्वागत करेंगे. वहीं इस शो में कपिल, सुनील और अदा खान होंगे.

फिर इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अंदाज

टीवी देखने के साथ बच्चे में है ये आदत तो पेरेंट्स हो जाएँ सावधान

फिर बोल्डनेस से सभी को घायल कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -