Khoon Bhari Maang!!! ????????@farahkhankunder

A video posted by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर-फराह की 'खून भरी मांग' वाला वीडियो हो रहा तेजी से वायरल....
Share:

अभिनेता रणवीर सिंह जल्द ही हमे बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावती में हमे नजर आने वाले है. फिल्म में हमे रणवीर सिंह के साथ ही साथ उनकी गर्लफ्रेंड यानि की मस्त मस्त मस्तानी गर्ल दीपिका पादुकोण भी हमे रानी पद्मावती के किरदार में हमे नजर आएगी. अब हमे रणवीर सिंह व फराह खान के बारे में भी कुछ नया सुनने को मिल रहा है जी हां, पता चला है कि वैसे भी फराह व रणवीर अगर एक साथ हो तो फिर फूल टू मस्ती तो होनी ही है.

अब इन दोनों ही मसखरों ने अपना एक मस्ती वाला वीडियो शेयर किया है जिसमे हमे इन दोनों की ही मस्ती के कुछ क्षण नजर आ रहे है. जी हाँ, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और कोरियोग्राफर फराह खान ने दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की 1988 की फेमस फिल्म 'खून भरी मांग' के एक सीन को रिक्रिएट किया.

यह फनी वीडियो अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें फराह और रणवीर स्विमिंग पुल के पास नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में फेमस गाना 'मैं तेरी हूं जानम' चल रहा है. इसमें पहले वो डांस करते नजर आ रहे हैं और इसके बाद फराह, रणवीर को पूल में धकेल देती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -