रणवीर सिंह ने फिल्म 'सिम्बा' को बताया फुलऑन मसाला

रणबीर सिंह जल्द ही अपनी आगामी 'सिम्बा' की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. ये फिल्म सुपरहिट साबित होगी फिल्म एनालिस्ट इस अनुमान लगा चुके हैं. यह फिल्म कई खास वजहों से चर्चाओं का केंद्र बनी हुई. फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह एक दबंग पुलिस वाले का किरदार निभा रहे है. रोहित शेट्टी इस फिल्म को 'सिंघम' और 'रॉउडी राठौर' से भी जबरदस्त बना चाहते हैं. इसके लिए रोहित शेट्टी भी पहले कहा चुके हैं 'सिम्बा' का किरदार काफी एनर्जेटिक है जिसे अक्षय, अजय से बेहतर रणवीर सिंह कर सकते हैं. 

रणवीर सिंह ने भी फिल्म 'सिम्बा' एक लिए काफी उत्साहित है. हाल ही में रणवीर सिंह ने फिल्म 'सिम्बा' के बारे में बोलते हुए रणवीर ने यह फिल्म फुलऑन मसाला है. आगे रणवीर ने कहा कि 'सिम्बा' मेरे लिए घर का क्षेत्र है, मुझे लगता है कि मैं इसमें खुद रह सकता हूं. उसके अलावा मेनस्ट्रीम और एंटरटेनर मसाला फिल्में, यही मेरी चीज़ है. वहीँ रणवीर सिंह ने दर्शकों की रूचि के बारे में बताया.

बता दें कि फिल्म  'सिम्बा' को रोहित शेट्टी और कारण जौहर मिलकर बना रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के ऑपोसिट सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नज़र आएँगी. और इस फिल्म को इसी साल 29 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

किस फिल्म के लिए वेट स्विमिंग कर रहे हैं अक्षय कुमार

लॉन्च हुआ अर्जुन कपूर का गाना 'चुम्मे में च्यवनप्राश है'

तो क्या सच में श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि एक सोची-समझी साजिश थी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -