अच्छी खबर! सामने आई '83' की रिलीज डेट
अच्छी खबर! सामने आई '83' की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार रणवीर सिंह के प्रशंसक उनकी फिल्म 83 के रिलीज होने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। ये फिल्म पिछले वर्ष अप्रैल के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। 83 भारतीय खिलाड़ी कपिल देव की बायोपिक है। अब महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने के साथ मूवी की रिलीज की खबर भी दे दी गई है।

वही 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। इसी के साथ कई मूवीज की रिलीज दिनांक की घोषणा कर दी है। आज रणवीर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके बताया है कि 83 क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी। रणवीर सिंह ने टीम के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ये वक़्त है क्रिकेट एवं विश्व कप का। 83 क्रिसमस पर सिनेमाघरों में आ रही है। यह मूवी हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ तथा मलयालम में रिलीज होगी।

वही इस मूवी की विशेष बात है कि शादी के बाद दीपिका एवं रणवीर पहली बार इस फिल्म में साथ में दिखाई देने वाले हैं। रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे वहीं दीपिका उनकी बीवी रोमी की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में भारतीय टीम के वेस्टइंडीज को हराकर विश्वकप जीतने की कहानी बताई जाएगी। इस मूवी के माध्यम से दर्शक एक बार फिर उन पलों को दोबारा महसूस करेगी जिसने इतिहास रच दिया था।

नोरा फतेही के दीवाने हुए फैंस, दिल थामकर देंखे वीडियो

अभिनेत्रियों के छोटे कपड़ों पर लगाया रंजीत ने अपना करियर ख़त्म होने का आरोप

अपनी ड्रेस के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -