नई चमचमाती LAMBORGHINI कार में दिखे रणवीर सिंह, तस्वीरें वायरल
नई चमचमाती LAMBORGHINI कार में दिखे रणवीर सिंह, तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह को अलग-अलग ड्रेस से लेकर कार तक का शौक है। वह अपनी एक्टिंग से लेकर अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। इसी के साथ रणवीर सिंह को उनकी लैविश लाइफस्टाइल के लिए भी जाना जाता है। वैसे हाल ही में रणवीर सिंह को स्पॉट किया गया है और इस दौरान वह अपनी नई आलीशान गाड़ी के साथ नजर आए। आप सभी को हम यह भी बता दें कि एक्टर ने हाल ही में अपने गैराज में एक और लग्जरी कार को शामिल किया है।

जी दरअसल रणवीर सिंह ने Lamborghini की मशहूर स्पोर्ट कार Urus के पर्ल कैप्सूल एडिशन को खरीद ली है। जी दरअसल हाल ही में ये कार भारतीय बाजार में लॉन्च हुई थी और इसे रणवीर ने अपने घर में शामिल कर लिया है। यह बेहद ही आकर्षक लुक वाली कार है और इस सुपर एसयूवी कार की कीमत 3.15 करोड़ रुपये है। अभी बीते दिनों ही एक्टर मुंबई की सड़कों पर अपनी नई लेम्बोर्गिनी उरुस एसयूवी के साथ नजर आए। इस दौरान वह खुद ही अपनी इस नई गाड़ी तो चलाते हुए स्पॉट हुए थे।

वैसे आपको बता दें, रणवीर सिंह की ये कार Pearl Capsule एडिशन है, जो प्रीमियम Urus से 20 फीसदी ज्यादा अट्रैक्टिव है। इसी के साथ इस एसयूवी कार की कलर अरैन्सियो बोरेलिस है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इसके अलावा रणवीर और दीपिका के पास इस समय Mercedes-Benz GLS, Aston Martin Rapide S, Land Rover Range Rover Vogue, Jaguar XJ L और Audi Q5 जैसी कई लग्जरी कार मौजूद हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही रणवीर फिल्म 83 में दिखाई देंगे।

इन जगहों पर नहीं लगानी चाहिए पितरों की तस्वीरें, हो सकती है भारी हानि

बिहार में घटे कोरोना केस, सीएम नितीश ने किया लॉकडाउन हटाने का ऐलान

50 मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2020 में रिया चक्रवर्ती को टॉप पर देख बोले लोग-' फेक खबर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -