दीपिका नहीं यह एक्ट्रेस करती थी रणवीर से सच्चा प्यार लेकिन..

फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा को खूब पसंद किया जा रहा है. सोनाक्षी ने बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में काम किया है लेकिन जितनी भी फ़िल्में उन्होंने की है सभी को खूब पसंद किया गया है. सोनाक्षी को उस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में देखा गया था जब वह फिल्म 'लुटेरा' करने के बाद बॉलीवुड के स्टाइलिश बॉय रणवीर सिंह के प्यार में पागल हो गईं थीं. जी हाँ, एक समय ऐसा भी था जब सोनाक्षी रणवीर को खूब पसंद करने लगीं थीं और उन्होंने यहाँ तक कहा था कि वह उनका क्रश बन चुके हैं.

रणवीर बोले ऐसी फिल्मों ने किया अभिनेता बनने पर प्रेरित

फिल्म 'लुटेरा' की शूटिंग के वक्त रणवीर और सोनाक्षी एक-दूजे के काफी करीब आ गए थे और दोनों को एक-दूजे के साथ बार-बार स्पॉट भी किया जा रहा था लेकिन दोनों के अफेयर को लेकर कोई सही जानकारी सामने नहीं आई. आज की बात की जाए तो अब सोनाक्षी रणवीर को भूल चुकीं हैं वहीं रणवीर भी जल्द ही अपनी नई गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से शादी करने वाले हैं. दीपिका और रणवीर इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' फिर अटकी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म

सोनाक्षी की बात की जाए तो उनका नाम वैसे तो बॉलीवुड के बहुत कम एक्टर्स के साथ जुड़ा है लेकिन खबरों के अनुसार वह रणवीर को लेकर बहुत सीरियस थीं लेकिन रणवीर से उनका रिश्ता ज्यादा समय तक चल ना सका. फिलहाल सोनाक्षी अपनी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की कामयाबी की पार्टी एन्जॉय कर रहीं हैं जो 24 अगस्त को रिलीज हुई है.

बॉलीवुड अपडेट्स

शादी से पहले दीपिका की मां ने बेटी-दामाद के लिए रखी खास पूजा

दीपिका की खूबसूरती देखते ही पिघल गया उनके होने वाले पति का दिल

बाॅलीवुड के इस मशहूर कलाकार ने किया सुसाइड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -