रणवीर सिंह इस शख्स से करते हैं सबसे ज्यादा प्यार, शेयर की तस्वीर
रणवीर सिंह इस शख्स से करते हैं सबसे ज्यादा प्यार, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के गली बॉय रणवीर सिंह अपने मस्तीभरे मिजाज के लिए जाने जाते हैं. कोई इवेंट हो या टीवी शो इस एक्टर की मस्ती और एनर्जी देखकर सभी हैरान रह जाते हैं.  सोशल मीडिया पर भी ये काफी एक्टीव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहतेहैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक तस्वीरें शेयर की है जो बेहद ही सुंदर लग रही है. बता दें, रणवीर ने बहन रितिका की बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर ये कह सकते हैं कि वो उनसे बेहद प्यार करते हैं. आइये दिखाते हैं उनकी ये तस्वीर. 

दरअसल, अपनी बहन के जन्मदिन के मौके पर रणवीर सिंह ने उनकी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है. इसमें रणवीर सिंह की बहन बीच पर स्विमसूट में नजर आ रही हैं. वहीं उनके साइड में टेप रिकॉर्डर रखा है और रितिका इसमें प्यारी सी स्माइल देती नजर आ रही हैं. देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने बहन को बर्थडे विश किया है. इसे फैंस ने काफी पसंद किया है है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

इसके अलावा रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो ये जल्द कबीर खान की फिल्म 83 (83 Movie) में नजर आएंगे. ये फिल्म क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ पर बनी है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण इसमें उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. अपने बर्थडे के दिन रणवीर ने इस फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया था. ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. 

परिणीति का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरे साथ ऐसा काम सिर्फ एक बार...'

17 साल बाद इन दोनों खान को एक साथ लाएंगे नीरज पांडेय!

उन्नाव रेप केस : प्रदर्शन में हंसती हुईं नजर आईं जया बच्चन, ट्रोलर्स ने जमकर लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -