Simmba Preview : तो क्या सलमान खान बनना चाह रहे हैं रणवीर सिंह!
Simmba Preview : तो क्या सलमान खान बनना चाह रहे हैं रणवीर सिंह!
Share:

शादी के बाद रणवीर सिंह की पहली फिल्म 'सिम्बा' इस हफ्ते रिलीज होने वाली है. इसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. साथ ही बता दें, इस साल तीनों खान बहुत ही बुरे तरीके से फ्लॉप रहे. वहीं साल के अंत में रणवीर सिंह से काफी उम्मीद लगाई जा रही है. इसी बीच हाल ही में सिम्बा की स्क्रीनिंग हुई है जिसमें कई सितारे शामिल हुए थे. उसी को देखते हुए इस फिल्म का प्रीव्यू आया है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. आइये जानते हैं सितारों की नज़रों में कैसी रही ये फिल्म. 

फ़िल्मी सितारों को ये जैसी भी लगी लेकिन दर्शकों को ये फिल्म जरूर पसंद आणि चाहिए तभी इस फिल्म का क्रेडिट दोनों कलाकारों को और रोहित शेट्टी को मिलेगा. बता दें, साउथ की सुपरहिट फिल्म टेम्पर की रीमेक है सिम्बा. रणवीर सिंह की साल की ये दूसरी फिल्म सिम्बा एक भ्रष्ट पुलिसवाले की कहानी है, जिसका नाम है सिम्बा. सिम्बा शिवगढ़ का एक अनाथ है. इसी कस्बे में सिंघम का जन्म और पालन-पोषण हुआ लेकिन सिंघम के विपरीत सिम्बा का मानना है कि पुलिस की वर्दी कमाई का सबसे सही जरिया है. यही सोच उसे भ्रष्ट पुलिसवाला बनने के लिए प्रेरित करती है. लेकिन इसी के बाद फिल्म में मोड़ आता है जो एक मजबूत कड़ी हो सकती है. 

इस फिल्म में रणवीर सिंह, सारा अली खान और सोनू सूद दिखाई देंगे. इस फिल्म में रणवीर का किरदार सिंघम जैसा और सलमान खान जैसा नज़र आ रहा है जिससे ये कहा जा रहा है कि वो सलमान खान की जगह लेने की कोशी कर रहे हैं. वहीं उनकी ये वर्दी भी कुछ ऐसा ही कहती है. अब देखना होगा फैंस को ये फिल्म कितनी भाति है. 

रणवीर सिंह के तेवर देखकर छूट गए बदमाशों के पसीने

क्रिसमस पर सांता क्लॉज़ बने रणवीर सिंगन, कहा- आला रे आला....

Video : सारा ने गाया इतना बेसुरा गाना, सुनकर फट गए हर किसी के कान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -