नरेंद्र मोदी से गले मिलने के बाद पीएम ने रणवीर सिंह को दिया था ये खास मैसेज

कुछ दिन पहले ही केंद्र सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ख़ास फैसले लिए थे. इन फैसलों का इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने स्वागत भी किया था. करण जौहर, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर जैसे कई सुपरस्टार्स ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और इन मुद्दों पर चर्चा की थी. उस दौरान पीएम मोदी की इन सभी सितारों के साथ रणवीर की भी एक तस्वीर वायरल हुई थी. रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी जिसमे रणवीर, पीएम मोदी को गले लगाते नजर आए थे.

हाल ही में रणवीर एक इवेंट में पहुंचे थे जहां उन्होंने मोदी से मिले एक ख़ास मैसेज का जिक्र किया है. रणवीर ने पहली बार ये बताया कि, "पीएम मोदी के साथ मिलना काफी अच्छा अनुभव था. हमें कुछ अच्छी खबरें मिलीं, जिनमें से एक यह थी कि फिल्मों से जीएसटी कम कर दिया गया जो हमारी इंडस्ट्री के लिए अच्छी बात है. इसके अलावा हमें सिंगल विंडो क्लियरेंस भी मिल गई. हमारे प्रोड्यूसर्स के लिए ये अच्छी खबर है."

रणवीर सिंह ने आगे ये भी बताया कि उन्हें पीएम मोदी से एक खास संदेश भी मिला है. इस बारे में एक्टर ने कहा कि, "पीएम मोदी ने मुझे एक खास संदेश दिया. उन्होंने कहा था कि आपको कोशिश करनी चाहिए कि आप वन इंडिया, यूनिटी और सभी को साथ लेकर चलने वाली फिल्मों का निर्माण करें और अपनी फिल्मों में इस पर जोर दें. मैं तो इस समय कबीर खान की फिल्म 83 में इसे कर रहा हूं. यह भारत की ऐतिहासिक विश्व कप जीत पर आधारित है. ये फिल्म अपने आप में एक खास यूनिटी का संदेश देती है." वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही रणवीर कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

इस खलनायक की आवाज सुनते ही हर किसी की कांप जाती थी रूह

मॉडल ने ब्रालेस होकर बेबाकी से दिए बोल्ड पोज़, हाथों से छुपाए प्राइवेट पार्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -