Video: सबके सामने जोर से दीपिका को रणवीर ने कही ऐसी बात कि एक्ट्रेस नहीं रोक पाई हंसी
Video: सबके सामने जोर से दीपिका को रणवीर ने कही ऐसी बात कि एक्ट्रेस नहीं रोक पाई हंसी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को उनकी अदाकारी से लेकर फैशन तक के लिए लोग खूब पसंद करते हैं. वह आए दिन ऐसे ऐसे ड्रेस पहनते हैं कि लोग या तो उनके दीवाने हो जाते हैं या उन्हें ट्रोल कर देते हैं. ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी की है और दोनों को शादी के बंधन में बंधे हुए सालभर से ज्यादा हो गया है. ऐसे में अक्सर ही दोनों को एक दूजे के साथ में बहुत ही खुश देखा गया हैं. वहीं अभी कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किस कर लिया था और रणवीर ने यह किस दीपिका के कंधे पर किया था जो शो की होस्ट को पसंद नहीं आया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by deepveer.news (@deepveer.news) on

वहीं इस दौरान वहां एक्टर मनोज वाजपेयी, आलिया भट्ट आदि समेत कई लोग मौजूद थे जिन्होंने यह सब देखा था और इसका एक वीडियो भी वायरल हो गया था. ऐसे में अब एक बार फिर से रणवीर सिंह ने सभी के सामने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद दीपिका को स्टेज से बोलना पड़ा. जी दरअसल, स्टारस्क्रीन अवॉर्ड के दौरान दीपिका पादुकोण कार्तिक आर्यन के बगल में खड़ी हुई थीं उस दौरान दोनों के पीछे छपाक का ट्रेलर चलने जा रहा था लेकिन तभी ऑडियंस में बैठे हुए रणवीर सिंह खड़े हुए और तेज से चिल्लाकर कहने लगे, ''आई लव यू दीपिका.''

वहीं रणवीर सिंह के इतना बोलते ही वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं और खुद दीपिका भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं लेकिन इसके बाद दीपिका रणवीर से कहती नजर आईं कि छपाक का ट्रेलर देखो. आप सभी को बता दें कि मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' जल्द ही पर्दे पर आने वाली है और इस फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं. फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं.

जामिया इलाके में नागरिक संशोधन कानून का हुआ विरोध, महेश भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- 'बापू, आप हमारे बगल..'

अक्षय कुमार के बॉडी डबल रह चुके है ये निर्देशक

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट फोटोज, सोशल मीडिया पर फैंस की लगी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -