सचिन तेंदुलकर की ये बात सुनकर रणवीर की सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम
सचिन तेंदुलकर की ये बात सुनकर रणवीर की सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम
Share:

बॉलीवुड के नॉटी एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन इसी बीच रणवीर की अगली फिल्म ‘83’ को लेकर अभी से चर्चा होना शुरू हो गई है. आपको बता दें इस फिल्म में वो जाने-माने क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं. जी हाँ.. यानी अब रणवीर एक अलग ही अंदाज़ में नजर आने वाले हैं.

इन दिनों तो रणवीर ने अपनी इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. इसी बीच हाल ही में एक मजेदार जानकारी सामने आ रही है. दरअसल रणवीर ने हाल ही में राजीव मसंद के शो पर गए थे और इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘83’ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताया. रणवीर सिंह ने राजीव को बताया कि जब वो कुछ समय पहले सचिन तेंदुलकर से मिले थे और उन्होंने सचिन को ये बताया कि वो कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं तो ये सुनकर सचिन दंग रह गए थे.

रणवीर सिंह ने आगे ये भी कहा कि, ‘मैंने जब सचिन तेंदुलकर को बताया कि मैं कपिल देव का किरदार निभाने वाला हूं, जिसकी तैयारियां मेंने शुरू कर दी हैं. मैं उनकी तरह दिखने से लेकर उनकी बॉलिंग स्टाइल तक पर मेहनत कर रहा हूं, तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं खुद ही बॉलिंग करूंगा? मैंने उन्हें हां कहा. इसके बाद वो बोले ओह...सचिन के इस रिएक्शन से मैं समझ गया कि ये काम इतना आसान नहीं होगा.’

आपको बता दें कि फिल्म ‘83’ को कबीर खान डायरेक्ट करने वाले हैं. ये फिल्म साल 1983 के वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित हैं. आपकी जनकारी के लिए बता दें कि 1983 में कपिल देव की अगुवाई में भारतीय टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था.

रणबीर ने आलिया के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस, वीडियो आया सामने

दिशा पटानी ने बिकिनी में दिए बेहद सेक्सी पोज़, वीडियो वायरल

अपनी सेक्स लाइफ को लेकर करण जौहर ने किए हैरान करने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -