राकेश शर्मा बायोपिक के बाद 'डॉन 3' भी गई शाहरुख़ के हाथ से, ये होंगे एक्टर
राकेश शर्मा बायोपिक के बाद 'डॉन 3' भी गई शाहरुख़ के हाथ से, ये होंगे एक्टर
Share:

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 'डॉन 3' के लिए फैंस अभी से बेताब हैं. इससे जुड़ी जानकारी सामने आ रही है लेकिन फिल्म को लेकर कुछ तय नहीं हो रहा है. ऐसी खबरें थीं कि शाहरुख खान जल्द ही फरहान अख्तर की डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं खबरों की मानें तो राकेश शर्मा की बायोपिक के बाद अब शाहरुख खान डॉन 3 से भी बाहर हो गए हैं. या फिर हो सकता है वो इस फिल्म को बाद में करेंगे. हाल ही आई एक जानकारी के अनुसार जानते हैं क्या हुआ है बदलाव. 

दरअसल, लेटेस्ट खबरो के अनुसार शाहरुख खान को कुछ पर्सनल रीजन के चलते डॉन 3 से बाहर कर दिया गया है और जोया अख्तर प्रोडक्शन फ्रैंचाइज़ी अभी भी काम में है. लेकिन शाहरुख खान को बाहर कर दिया गाय, जिसके बाद अब जोया जोया अख्तर अपने फेवरेट हिरो रणवीर सिंह को फिल्म में कास्ट करना चाहती हैं. ये अब तक तय नहीं हुआ है कि रणवीर सिंह ही इस फिल्म में नज़र आएंगे. लेकिन ज़ोया अख्तर और रणवीर सिंह की दोस्ती को जानने के बाद इस बात नें कोई हैरत की बात नहीं कि रणवीर सिंह को फिल्म डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह दे दी जाए.

इसके अलावा अगर रणवीर सिंह को इस फिल्म के लिए साइन किया जाता है तो रणवीर के ओपोजिट जोया उनकी पसंदीदा एक्ट्रस कैटरीना कैफ को कास्ट करेंगी. इससे पहले ये बताया गया था कि डॉन 3 पर 2019 के मध्य तक काम शुरु कर दिया जाएगा. साथ ही निर्माता महिला लोकोशन और लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे. लेकिन अब शाहरुख़ नहीं हैं तो देखना होगा फिल्म कब शुरू होती है.  

तो 'गली बॉय' के बाद अब इस फिल्म में साथ दिखेंगे रणवीर-आलिया!

83 की टीम के साथ रणवीर ने गाया 'तुम तो ठहरे परदेसी', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

83 : कपिल देव के साथ रणवीर को ट्रेनिंग लेते देख गर्वित हुई दीपिका, कही ये भावुक बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -