अपनी गर्लफ्रेंड की दुश्मन संग फिल्म ना बाबा ना, रणवीर सिंह

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर रणवीर सिंह जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल संजय लीला भंसाली के बड़े प्रोजक्ट 'पद्मावती' के चलते व्यस्त चल रहे है वह आज भी दीपिका पादुकोण को बहुत प्यार करते है. बता दे कि बॉलीवड के यह मसखरे अभिनेता रणवीर सिंह जो के अभी तो बहरहाल तो विज्ञापन व अपनी फिल्मो के चलते आजकल व्यस्त रहते है. अब बात कर ली जाए रणवीर व उनकी प्रेमिका दीपिका के बारे में तो जनाब पहले यह चर्चा गली मोहल्ला थी की इन दोनों का ही ब्रेकअप हो गया है लेकिन ऐसा नहीं है इन दोनों के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

बॉलीवुड में दीपिका और कैटरीना के बीच चल रही कैट फाइट से भला कौन वाकिफ नहीं है. लेकिन कभी इन दोनों ने खुलकर अपने झगड़े के बारें में कुछ नहीं कहा. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसके कारण इस झगड़े में नया मोड़ आ गया है. क्योंकि कल तक दीपिका और कैटरीना के बीच सुलह कराने को बेकरार रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा किया है. जिसके कारण कैटरीना को गुस्सा आ सकता है. बता दे कि, वैसे भी जनाब अपने फैशन सेंस को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते हैं.

बता दे कि, बॉलीवुड पावरहाउस कहलाने वाले एक्‍टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि शूटिंग से कुछ दिन की छुट्टियां लेकर रणवीर लंदन की सैर कर रहे हैं. यह दोनों जल्द ही दिलो के पास पास के साथ साथ अब पास पास में रहने भी वाले है. सुनने में आया  है कि, रणवीर सिंह व कैटरीना कैफ के लिए एक फिल्म का ऑफर आया था जिसे कि रणवीर सिंह ने साफ मना कर दिया वह नहीं चाहते है कि कैटरीना के चलते दीपिका व उनके रिश्ते में दरार आये.     

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -