फिर सबसे जुदा दिखा रणवीर का अंदाज, नए फोटोशूट पर आए ऐसे कमेंट्स
फिर सबसे जुदा दिखा रणवीर का अंदाज, नए फोटोशूट पर आए ऐसे कमेंट्स
Share:

अपने लाजवाब अभिनय और बिंदास अंदाज की वजह से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकार में से एक माने जाते हैं. आज के समय में उनकी जैसा गजब के फुर्ती वाला एक्टर कोई भी नहीं है. वहीं रणवीर अपने अलग स्टाइल और आउटफिट की वजह से हमेशा चर्चा में बने हुए रहते हैं. हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर कुछ नई फोटोज को और शेयर किया है. जिसमे हर बार की तरह उनका अलग अंदाज नजर आ रहा है. 

खास बात यह है कि रणवीर सिंह जितना अपनी फिल्मों के किरदारों की वजह से चर्चा में रहते हैं. उतना ही वह अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं. लेटेस्ट फोटोज में उनका बिंदाज अंदाज साफ तौर पर देखा जा सकता है. उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोज खिंचवाई हैं और ब्लू-रेड कलर के सुपर कॉम्बिनेशन में वह सुपर कूल अंदाज में देखें जा सकते हैं. एक बार फिर उनका नया अंदाज नजर आ रहा है. 

बता दें कि इस फोटोशूट की लोकेशन की वजह से कुछ लोग रणवीर को ट्रोल भी करते ही देखें जा रहे हैं. उनके फैन्स और फॉलोअर्स उन्हें करंट से बचने की नसीहत दे रहे हैं. एक शख्स ने यह लिखा, 'रणवीर मोटर चालू करने गए और वहीं पर फोटोशूट करवाने में लग गए'. जबकि इस तरह के के कमेंट्स उनकी फोटो पर आ रहे हैं. रणवीर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म '83' के लिए क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं. वे इस फिल्म में भारत के महान खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. 

यहां देखें फोटो...

मीका सिंह और कपिल ने मनाई बैसाखी, शेयर की पुरानी यादें

'कबीर सिंह' का ट्रेलर देख बाहुबली प्रभास के उड़े होश, शाहिद को किया फोन और...

पंकज त्रिपाठी ने उठाया बड़ा कदम, इरफान के लिए ‘अंग्रेजी मीडियम’में आएँगे नजर

तो क्या माँ बनने के लिए तैयार है दीपिका? जवाब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -