रणबीर ने रणवीर को कहा 'आज कुछ तूफानी करते है'.....Watch Video
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के विषय में यह चर्चा अब जोरो पर चल रही है यह जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. तथा हमे मदारी की स्क्रीनिंग के मौके पर भी रणवीर व दीपिका काफी करीब दिख चुके है. क्या कभी आपने रणवीर  व रणबीर को एक साथ नाचते गाते हुए देखा है. वैसे भी रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को एक साथ आपने कम ही देखा होगा। और वह भी इस अवतार में तो बिल्कुल ही नहीं देखा होगा जैसा कि हम दिखाने जा रहे हैं!

चिंता न करें, कोई गंभीर बात नहीं... बस हंसने और खुश होने के लिए हम इन दोनों का ही एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। अभी हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने 23 जुलाई को मुंबई में एक पार्टी का आयोजित किया था जिसमें यह दोनों झूमकर नाचे. इस वीडियो में रणवीर और रणबीर भरी भीड़ के सामने रणबीर की फिल्म ये जवानी है दीवानी फिल्म के गाने 'आया दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड छोड़छाड़ के' पर थिरक रहे हैं।

वैसे इस गाने असल में रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण ने डांस किया है लेकिन यहां उनकी कमी एक प्रकार से पूरी करते दिख रहे हैं रणवीर सिंह. अभी वैसे भी बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के विषय में यह चर्चा भी जोरो पर चल रही है कि यह जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. तथा हमे इरफ़ान कि फिल्म मदारी की स्क्रीनिंग के मौके पर भी रणवीर व दीपिका काफी करीब दिख चुके है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -