बच्चों का भविष्य संवारने में लगे हैं रणवीर सिंह, इस तरह दे रहे चाइल्‍ड डांसर्स को बढ़ावा
बच्चों का भविष्य संवारने में लगे हैं रणवीर सिंह, इस तरह दे रहे चाइल्‍ड डांसर्स को बढ़ावा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बॉलिवुड के सबसे बिजी ऐक्‍टर्स में से एक हैं और इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्‍म '83' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और फिल्‍म में वह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में देखने को मिलेंगे. ख़ास बात यह भी है कि इसी बीच रणवीर अपनी संगीत पहल के जरिए शानदार चाइल्‍ड डांसरों को प्रमोट भी कर रहे हैं. 

दरअसल, बात यह है कि उनका म्यूजिक वेंचर 'IncInk' एक ऐसा प्रॉजेक्ट है जिसका उद्देश्य भारत के संगीत परिदृश्य से होमटाउन आर्टिस्‍टों की खोज करना और उन्‍हें पोषित कर बढ़ावा देना है. जानकारी की माने तो हाल ही में रिलीज हुए सिंगल 'पाठशाला' के जरिए वेंचर द्वारा असली हिप हॉप फेम के अपने दूसरे आर्टिस्‍ट स्पिटफायर उर्फ नितिन मिश्रा को लॉन्च किया गया है और यह गाना इंडियन एजुकेशन सिस्‍टम पर एक कॉमेंट्री भी है. 

बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह द्वारा 11 बेहद प्रतिभाशाली चाइल्‍ड डांसरों को डांसिंग स्किल्स चमकाने के लिए अपना प्‍लैटफॉर्म दिया गया है. 11 में से 10 बच्चों को डांस रिऐलिटी शो 'डांस इंडिया डांस- बैटल ऑफ चैंपियंस' में भी जगह मिली है. बता दें कि इनमे मिष्टी (12), अमीषा (14), दित्या सागर भांडे (12), प्राची अखिलेश शर्मा (9), अंशुल कुमार (17), स्वयं भडेकर (15), आर्या आनंद पाटिल (11), मोहम्मद शहजान हुसैन (13) और योगेश शर्मा (16) इस समय कॉम्पिटिशन जीतने के लिए मैदान में बने हुए हैं. 

11 साल का रिश्ता टूटने पर बोलीं कनिका, दीया मिर्जा ने कहा- 'मेरे अलगाव...'

खानदानी शफाखाना : उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सोनक्षी की फिल्म, पहले दिन महज इतनी कमाई

बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार कैटरीना की बहन, सलमान के इस करीबी संग करेगी फिल्म

मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी संग शेयर की ख़ास फोटो, फादर्स के लिए कही अहम बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -