पति रणवीर के चेन्नई जाते ही दीपिका ने की इस चीज को लाने की मांग
पति रणवीर के चेन्नई जाते ही दीपिका ने की इस चीज को लाने की मांग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भटक रहे हैं। जी हाँ, उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम '83' है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कई शहरों में जा रहे हैं। वहीं अभी हाल ही में वह प्रमोशन के लिए चेन्नई गए हुए थे और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में एक फोटो को शेयर करते हुए दी है।

आपको बता दें कि उनकी इस फोटो को देखते ही उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने झट से कमेंट कर दिया। उन्होंने एकदम टिपकल पत्नी की तरह कुछ फरमाईश करते हुए कमेंट किया है, और उनका यह कमेंट इस समय चर्चाओं का हिस्सा बन गया है। जी दरअसल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ''चेन्नई से लौटते समय श्रीकृष्णा से 1 किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स वाले के यहां से 2 किलों स्पाईसी आलू चिप्स लेते आना।''

आप सभी को बता दें कि फिल्म 83 भारतीय क्रिकेट टीम पर बेस्ड है, जिसने पहली बार 1983 में वर्ल्ड कप जीता था। वहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देन की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं दीपिका के इस कमेंट पर फैंस ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि 'इसे कहते हैं 'परफेक्ट साउथ इंडियन'।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'वाइफ लक्ष्य'।।।। आपको पता हो रणवीर और दीपिका एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं और दोनों एक दूजे के फोटोज पर कमेंट्स करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं।

सुष्मिता सेन के साथ था इस निर्देशक का अफेयर, ब्रेकअप के बाद की थी सुसाइड की कोशिश

रिपब्लिक डे पर हाथ में तिरंगा लिए बहुत खुश नजर आए तैमूर

panga box office : कंगना की 'पंगा' के कलेक्शंस में आयी तेज़ी, जानिये क्या रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -