पत्नी दीपिका संग स्क्रीन शेयर करेंगे रणवीर, खुद दिया हिंट
पत्नी दीपिका संग स्क्रीन शेयर करेंगे रणवीर, खुद दिया हिंट
Share:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बी-टाउन के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। जी हाँ और इस कपल के लाखों फैंस हैं। दोनों अब तक कुछ फिल्मों में नजर आए हैं और अब दोनों नयी फिल्म के लिए तैयार हैं। जी हाँ, खबरें हैं कि रणवीर-दीपिका एक बार फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। जी दरअसल रणवीर हाल ही में FICCI फ्रेम्स के एक इवेंट में शामिल हुए। वहीं यहां उन्होंने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशन लाइफ तक के बारे में बातें की।

इस दौरान इवेंट में जब एक्टर से सवाल किया गया कि वह दीपिका के साथ ऑन स्क्रीन फिर कब दिखने वाले हैं? तो इस रणवीर ने कहा कि वह जल्द ही दीपिका के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। जी हाँ और इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि यह दर्शकों के लिए प्यारा सा सरप्राइज होगा। अब रणवीर के दिए गए इस बयान से साफ जाहिर की वह दीपिका संग किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं हालाँकि उन्होंने इस दौरान उस प्रोजेक्ट का नाम नहीं बताया है।

वैसे हम आपको बता दें कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ (Brahmastra Part 1: Shiva) जबसे रिलीज हुई है, तब से ऐसी अकटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म के पार्ट -2 यानी ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ (Brahmastra Part 2: Dev) में रणवीर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगे।

हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है। आप सभी को यह भी बता दें कि आखिरी बार साल 2021 में आई फिल्म ’83’ में साथ रणवीर-दीपिका की जोड़ी देखी गई थी। जी हाँ और इस फिल्म से पहले दोनों को साल 2013 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ फिर, 2015 में ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में की।

अपने हाथों पर ऋचा चड्ढा ने लिखवाया अली का नाम, शेयर किये मेहँदी सेरेमनी के फोटोज

'ये फाइनल है, मैं RSS ज्वॉइन करने नागपुर जाऊंगा', KRK ने किया ट्वीट

इन दो अभिनेत्रियों के प्यार में दीवाने हो गए थे महेंद्र सिंह धोनी!, एक ने सरेआम कबूली थी इश्क की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -