दीपिका के लिए भावुक हुए रणवीर, लिखा ओपन लव लेटर

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी अब तो जैसे दुनिया में फेमस हो गई है. ये जोड़ी सभी की फेवरेट भी बनती जा रही है. आपको याद दिला दें, जन्मदिन के दिन दीपिका पादुकोण ने अपनी वेबसाइट लांच की थी. इस वेवसाइट पर अब रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है. आइये आपको बता देते हैं रणवीर ने दीपिका के लिए क्या लिखा. 

इस खास वेबसाइट पर रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए लिखा - 'दीपिका बहुत ही अच्छी इंसान हैं. मैं यह बात इसलिए नहीं कह रहा क्योंकि वह मेरी पत्नी हैं. मेरी फीलिंग्स उनके लिए क्या है यह बताने के लिए मेरे पास जैसे शब्द ही नहीं हैं. फिर भी मैं कोशिश करता हूं. मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि इस दुनिया में मैं उनके सबसे करीब हूं. मैं उन्हें व्यक्तिगत और प्रोफेशनल दोनों तरह से जानता हूं. दीपिका अपने भीतर एक ब्रह्मांड का पोषण करती है जिसमें असीम प्यार, दया, बुद्धिमान, सुंदरता का समायोजन है. यह सभी चीजें उन्हें दुनिया का बेहतरीन एक्टर बनाती हैं. उनका अनुशासन और काम के प्रति कमिटमेंट का कोई तोड़ नहीं है.' रणवीर इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने आगे भी बहुत कुछ लिखा है. 

रणवीर ने आगे लिखा -  'दीपिका की कामयाबियों ने समय के साथ पूरे खेल को बदल कर रख दिया है. एक महिला इतनी धार्मिक और सदाचार से भरी होती है कि सम्मान की पात्र होती है. कभी -कभी मैं रुक जाता हूं और इतनी स्पेशल सोल की प्रशंसा करता हूं. मैं दुनिया सबसे ज्यादा गौरवान्वित पति हूं. उन्होंने मुझे बेस्ट मैन बनने के लिए प्रेरित किया है. उन्होंने मेरी जिंदगी को सफल बना दिया. वह मेरी जिंदगी की रोशनी हैं.' इससे आप समझ ही गए होंगे कि रणवीर दीपिका से कितना प्यार करते हैं. 

फ़िलहाल दोनों ही अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं लेकिन उतना ही अपनी मैरिड लाइफ को भी एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में रणवीर और दीपिका का वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में रणवीर बिना कैमरे की परवाह किए दीपिका को किस करते हुए दिखाई दिए. 

शक्ति कपूर से मिलकर युवराज सिंह ने कर दी ऐसी डिमांड कि बोल पड़े 'आऊ..'

Photos : विंटर वेकेश एन्जॉय कर घर लौटी प्रियंका, पति की बाहों में आई नज़र

Mission Mangal : तापसी ने की शूटिंग पूरी, सामने आया उनका पहला लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -