अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नज़र

'सिंघम' जैसी सुपर डुपर हिट और इस साल 'गोलमाल रिटर्न्स' जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अब बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. उन्होंने इस फिल्म का नाम 'सिम्बा' बताया है. रोहित शेट्टी जब भी आते हैं कुछ धमाकेदार लाते हैं. इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म को रोहित शेट्टी और करण जौहर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. 

अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए करण जौहर ने इस फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, “संग्राम भालेराव अका सिम्बा''. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह की ये पहली फिल्म है. काफी समय से 'पद्मावती' विवाद में फंसे रणवीर सिंह, इस फिल्म के जरिये अपने फैंस को रहत की सांस देंगे. इस फिल्म का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर #Simmba ट्रेंड करने लग गया, जिसके साथ-साथ रोहित शेट्टी भी एक बार वापस ट्रेंड में आने लग गए. ये फिल्म अगले साल 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस फिल्म के बारे में बताते हुए रोहित ने बताया कि, ये फिल्म साउथ की फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है जिसमें जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल लीड रोल में थी. लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि मूवी में रणवीर के ऑपोज़िट किसे कास्ट किया गया है. इससे पहले रोहित पुलिस की भूमिका वाली फिल्म 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न्स' बनाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. अब रणवीर सिंह को लेकर रोहित फिल्म बना रहे हैं तो जाहिर है इस बार भी कुछ शानदार ही देखने को मिलेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

असफलता से उबरना बहुत मुश्किल है- आलिया भट्ट

'पद्मावती' को लेकर शाहिद कपूर का बड़ा बयान

मीडिया देख छुड़ाया हाथ, चल रही थी पुलिस भी साथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -